Live News »

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो हुईं नुसरत जहां, अपनी फोटो शेयर कर सांसद मिमी चक्रवर्ती से पूछा था सवाल

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो हुईं नुसरत जहां, अपनी फोटो शेयर कर सांसद मिमी चक्रवर्ती से पूछा था सवाल

नई दिल्ली  अभिनेता से नेता बनीं बंगाली एक्ट्रेस और लोकसभा सांसद नुसरत जहां की कई सारी खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.इन तस्वीरें को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस की खूब तारीफें भी कर रहे हैं वहीं कुछ लोग नुसरत को लेकर अजीब गरीब बातें कर रहे हैं.सोशल मीडिया नुसरत अक्सर ट्रोल होती रहती हैं.

सोशल मीडिया के जरिए आई इन फोटो को एक्ट्रेस ने कल बीती शाम को अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है. नुसरत ने अपनी इन फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा 'शेड्स ऑफ लाइफ' . फोटो शेयर करने के बाद एक्ट्रेस ने कमेंट बॉक्स में अपनी एक्ट्रेस दोस्त और सांसद मिमी चक्रवर्ती  से एक सवाल भी पूछा -'बोनुआ क्या मैंने अपना मेकअप ठीक किया है? हालांकि चक्रवर्ती ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है फोटो देखने के बाद कई लोगों ने एक्ट्रेस तारीफ की, वहीं  कुछ लोगो ने नकारात्मक टिप्पणी करते हुए एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं.और ऐसा नुसरत से साथ सोशल मीडिया पर कोई पहली बार नहीं हो रहा है.

 नुसरत के फोटो की डिटेल्स 
 नुसरत ने इंल्टाग्राम पर पांच फ्रेम में अपनी फोटो शेयर की है. इन सभी फोटो में वह अलग-अलग पोज़ देती दिख रही हैं. फोटो में वह एक सफेद टॉप और हूप झुमके पहने हुए दिख रही हैं.एक यूजर ने नुसरत की तारीफ करने हुए लिखा है कि 'शानदार'। एक यूजर ने लिखा आप बहुत सुंदर हैं. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि अब आप एक सांसद हैं, केवल तस्वीरें पोस्ट करने के बजाय अपने निर्वाचन क्षेत्र में भी काम कर लें.  एक अन्य ने कहा कि संसद सदस्य या अभिनेत्री? कभी-कभी मैं वास्तव में भ्रमित हूं.

तृणमूल कांग्रेस की मिमी चक्रवर्ती भी बंगाली एक्ट्रेस हैं.मिमी चक्रवर्ती जादवपुर से सांसद बनी हैं.नुसरत जहां ने 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ने वाली नुसरत जहां भारी जीत दर्ज की थी

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in