Live News »

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो हुईं नुसरत जहां, अपनी फोटो शेयर कर सांसद मिमी चक्रवर्ती से पूछा था सवाल

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो हुईं नुसरत जहां, अपनी फोटो शेयर कर सांसद मिमी चक्रवर्ती से पूछा था सवाल

नई दिल्ली  अभिनेता से नेता बनीं बंगाली एक्ट्रेस और लोकसभा सांसद नुसरत जहां की कई सारी खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.इन तस्वीरें को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस की खूब तारीफें भी कर रहे हैं वहीं कुछ लोग नुसरत को लेकर अजीब गरीब बातें कर रहे हैं.सोशल मीडिया नुसरत अक्सर ट्रोल होती रहती हैं.

सोशल मीडिया के जरिए आई इन फोटो को एक्ट्रेस ने कल बीती शाम को अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है. नुसरत ने अपनी इन फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा 'शेड्स ऑफ लाइफ' . फोटो शेयर करने के बाद एक्ट्रेस ने कमेंट बॉक्स में अपनी एक्ट्रेस दोस्त और सांसद मिमी चक्रवर्ती  से एक सवाल भी पूछा -'बोनुआ क्या मैंने अपना मेकअप ठीक किया है? हालांकि चक्रवर्ती ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है फोटो देखने के बाद कई लोगों ने एक्ट्रेस तारीफ की, वहीं  कुछ लोगो ने नकारात्मक टिप्पणी करते हुए एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं.और ऐसा नुसरत से साथ सोशल मीडिया पर कोई पहली बार नहीं हो रहा है.

 नुसरत के फोटो की डिटेल्स 
 नुसरत ने इंल्टाग्राम पर पांच फ्रेम में अपनी फोटो शेयर की है. इन सभी फोटो में वह अलग-अलग पोज़ देती दिख रही हैं. फोटो में वह एक सफेद टॉप और हूप झुमके पहने हुए दिख रही हैं.एक यूजर ने नुसरत की तारीफ करने हुए लिखा है कि 'शानदार'। एक यूजर ने लिखा आप बहुत सुंदर हैं. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि अब आप एक सांसद हैं, केवल तस्वीरें पोस्ट करने के बजाय अपने निर्वाचन क्षेत्र में भी काम कर लें.  एक अन्य ने कहा कि संसद सदस्य या अभिनेत्री? कभी-कभी मैं वास्तव में भ्रमित हूं.

तृणमूल कांग्रेस की मिमी चक्रवर्ती भी बंगाली एक्ट्रेस हैं.मिमी चक्रवर्ती जादवपुर से सांसद बनी हैं.नुसरत जहां ने 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ने वाली नुसरत जहां भारी जीत दर्ज की थी

और पढ़ें

Most Related Stories

अभिनेता संजय दत्त को स्टेज-3 का लंग कैंसर, संजय दंत की पत्नी मान्यता ने जारी किया बयान

अभिनेता संजय दत्त को स्टेज-3 का लंग कैंसर, संजय दंत की पत्नी मान्यता ने जारी किया बयान

नई दिल्ली: अभिनेता संजय दत्त को लंग कैंसर होने की खबर सामने आने के बाद उनकी पत्नी मान्यता दत्त का बयान सामने आया है. जिसमें वो संजय के लिए दुआ करने वालों का शुक्रिया अदा करते दिख रही हैं. हालांकि उन्होंने अपने बयान में इस बात का जिक्र नहीं किया कि संजय किस बीमारी से जूझ रहे हैं. 

नागौर जिले में तैनात सब इंस्पेक्टर की गाड़ी से 11.36 लाख रुपए और शराब की 21 बोतलें बरामद 

इस दौर से निकलने के लिए ताकत और दुआओं की जरूरत: 
मान्यता दत्त ने कहा कि उन सब लोगों का आभार जताना चाहती हूं जिन्होंने संजू की और जल्द ठीक होने के लिए दुआ की है. हमें इस दौर से निकलने के लिए ताकत और दुआओं की जरूरत है. परिवार पिछले कुछ समय में भी काफी चीजों से गुजर चुका है लेकिन मुझे भरोसा है कि यह समय भी गुजर जाएगा.

संजू हमेशा से फाइटर रहे हैं:
मान्यता ने आगे कहा कि संजू हमेशा से फाइटर रहे हैं और हमारा परिवार भी. भगवान ने एक बार फिर हमें परीक्षा के लिए चुना है और हम इसे भी जीत लेंगे. हमें सिर्फ जरूरत है तो आपकी दुआओं की और हमें उम्मीद है कि हम इस पर जीत हासिल कर लेंगे. इस मौके का इस्तेमाल सकारात्मकता के प्रसार के लिए करते हैं.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जोधपुर दौरा, देचू में 11 लोगों की मौत पर किया शोक व्यक्त 

संजय दत्त ने भी फैंस के लिए जारी किया था मैसेज:
इससे पहले संजय दत्त ने भी फैंस के लिए एक मैसेज जारी करते हुए कहा था कि वह इलाज के लिए शॉर्ट ब्रेक ले रहे हैं. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं. मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाहता हूं कि वो परेशान ना हो और कुछ भी फालतू का अंदाजा ना लगाएं. आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा. हालांकि इस मैसेज में उन्होंने भी अपने बीमारी के बारे में खुलासा नहीं किया था. 

एक दूजे के होंगे राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज, आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे दोनों 

 एक दूजे के होंगे राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज, आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे दोनों 

नई दिल्ली: अभिनेता राणा दग्गुबाती अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के साथ आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. आपको बता दें कि 6 अगस्त को राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज का हल्दी फंक्शन था. जिसकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं. इसी बीत अब सोशल मीडिया पर मेहंदी सेरेमनी की फोटो सामने आईं हैं। इन फोटोज में  दोनों एक दूसरे के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. 

अब फिर से ​हरियाणा रोडवेज बस में बैठेगी पूरी सवारियां, इन गाइडलाइन का करना होगा पालन

फैंस दे रहे हैं शादी की शुभकामनाएं:
आपको बता दें कि मूवी बाहुबली के भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दोनों की फोटो शेयर की है. वहीं शनिवार को राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज हमेशा के लिए इस बंधन में बंध जाएंगे. फैंस दोनों को शादी की शुभकामनाएं और बधाई दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक देश की मौजूदा स्थिति को देखते हुए सरकार के दिशा-निर्देशों के साथ इन दोनों की शादी को संपन्न किया जाएगा. 

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार हैं राणा दग्गुबाती:
राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टुडियो में आयोजित होगी. शादी में सिर्फ परिवार के लोग और उनके कुछ करीबी लोग ही शिरकत करेंगे. राणा-मिहीका की शादी तेलुगू और मारवाड़ी परंपरा के मुताबिक होगी. जहां राणा दग्गुबाती दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार हैं.

उत्तर प्रदेश में सप्ताह में दो दिन रहेगा लॉकडाउन, बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों की वजह से लिया निर्णय  

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी, सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपए निकालने का है आरोप

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी, सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपए निकालने का है आरोप

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या प्रकरण में मुंबई स्थित ईडी ऑफिस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से अभी पूछताछ जारी है. वहीं रिया के भाई शोविक से भी ईडी ने पूछताछ की. यहां मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है और कथित लेन-देन को खंगाल रही है. 

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल बने मनोज सिन्हा, हाईकोर्ट की चीफ जस्टिस ने दिलाई शपथ

रिया की संपत्ति को खंगाल रही है ईडी:
जानकारी के मुताबिक सुशांत आत्महत्या प्रकरण के सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को ईडी ने 7 अगस्त पूछताछ के लिए मुंबई में पेश होने का नोटिस भेजा था. सुशांत सिंह राजपूत मामले में आर्थिक पहलू से जांच कर रही ईडी की टीम रिया की संपत्ति को खंगाल रही है. वहीं, ED ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को भी आज पूछताछ के लिए बुलाया है. जांच एजेंसी ने सुशांत के साथ रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी कल यानी 8 अगस्त को बुलाया है. 

15 करोड़ रुपए निकालने का आरोप:
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह का आरोप है कि रिया ने सुशांत के बैंक खाते से पिछले एक वर्ष में 15 करोड़ रुपए निकाल लिए और उसे ऐसे खातों में डाल दिया, जिसका सुशांत से कोई लेना-देना नहीं था. गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. 

केरल में लैंड स्लाइड से 12 लोगों की मौत, 80 लोगों के फंसे होने की आशंका! 

टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या प्रकरण अभी थमा भी नहीं मुंबई में एक और अभिनेता ने आत्महत्या कर ली. टीवी अभिनेता समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला है. आपको बता दें कि कई मशहूर टीवी सीरियल में समीर शर्मा काम कर चुके हैं. समीर ये रिश्तें हैं प्यार के, क्योंकि सास भी कभी बहु थी, कहानी घर-घर की जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक दो दिन पहले उन्होंने आत्महत्या की थी. हालांकि अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

गुजरात: अहमदाबाद के कोरोना अस्पताल में आग लगने से 8 मरीजों की मौत, PM मोदी ने की मुआवजे की घोषणा

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा:
समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे. उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ. पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा. वहां जाकर देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी. फिलहाल अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

फिलहाल पुलिस कर रही है मामले की जांच:
मीडिया को इस खबर की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी. जानकारी के अनुसार समीर शर्मा किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. इस वजह से वे कुछ परेशान भी चल रहे थे. हालांकि बाद में ठीक हो गए थे और अपने काम-काज पर लौट गए थे. फिलहाल मुंबई पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है. 

देश की अर्थव्यवस्था अब सुधर रही, रेपो रेट और रिवर्स रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं

मिनिषा लांबा हुई अपने पति रयान थाम से अलग, 5 वर्ष के रिलेशन के बाद लिया तलाक!

मिनिषा लांबा हुई अपने पति रयान थाम से अलग, 5 वर्ष के रिलेशन के बाद लिया तलाक!

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने अपने पति रायन थाम (Ryan Tham) से तलाक ले लिया है. मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने अपने पति रयान थाम (Ryan Tham) से 5 साल के रिलेशन के बाद तलाक ले लिया है. जितने भी लीगल पैंडिंग औपचारिकताएं थीं वो पूरी हो गई हैं. मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) और रयान थाम ने साल 2015 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. इस शादी में उनके कुछ दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. 

राममंदिर को लेकर रणदीप सुरजेवाला ने रखा कांग्रेस का पक्ष, राजस्थान के बागी विधायकों पर भी बोली बड़ी बात

दोनों के ​बीच पिछले 2 वर्षों से चल रहा था मनमुटाव?
मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने बताया कि हम आपसी अंडरस्टैंडिंग से अलग हो गए हैं. खबरों के मुताबिक दोनों में गत 2 वर्षों से ठीक नहीं चल रहा है.इस वजह से उन्होंने तलाक लेने का फैसला लिया.अभिनेत्री मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने चेन्‍नई में कुछ वर्षों तक पढा़ई करने के बाद श्रीनगर के आर्मी स्‍कूल में भी पढ़ाई की. इसके बाद मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने दिल्‍ली के मिरांडा हाउस कॉलेज से इंग्लिश ऑनर्स की पढ़ाई की. पढ़ाई के दौरान ही मि​निषा लांबा को  पहली मूवी का ऑफर मिला था. 

मिनिषा लांबा ने यहां मूवी से की करियर की शुरूआत:
मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने शूजीत सरकार की मूवी यहां से साल 2005 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. इस मूवी से मिनिषा (Minissha Lamba) को बॉलीवुड में कोई खास पहचान नहीं मिल सकी. मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने कॉरपोरेट, हनीमून ट्रैवल्स, दस कहानियां, बचना ऐ हसीनों, भेजा फ्राई 2, हम तुम शबाना, जोकर, हीर एंड हीरो, भेजा फ्राई 3 और भूमि फिल्म में नजर आ चुकी हैं. 

राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम कल, पीएम मोदी रखेंगे मंदिर की आधारशिला

हार्दिक पांड्या बने पापा, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म,ट्विटर पर शेयर की फोटो

हार्दिक पांड्या बने पापा, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म,ट्विटर पर शेयर की फोटो

नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर फैन्स से यह खुशखबरी शेयर की. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के परिवार में नन्हे मेहमान के आगमन पर उनके लाखों फैन्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं और बधाई दे रहे हैं. 

राम जन्मभूमि के पुजारी प्रदीप दास कोरोना पॉजिटिव, सुरक्षा में तैनात 16 पुलिसकर्मी भी संक्रमित

नताशा और हार्दिक (Hardik Pandya)की एक फोटो डिलीवरी से पहले ही सोशल मीडिया पर आ गई थी जिसमें दोनों ने डिलीवरी के लिए जाते समय अपनी तस्वीर साझा की.हार्दिक ने बेटे की एक फोटो शेयर की है.

इसके पहले उन्होंने नताशा संग तस्वीर साझा करते हुए हार्दिक (Hardik Pandya) ने कैप्शन में लिखा था, "कमिंग सून.गौरतलब है कि 31 मई 2020 को अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं. 

Rajasthan Political Crisis: विलय करने वाले BSP विधायकों और विधानसभा अध्यक्ष को HC का नोटिस, 11 अगस्त तक मांगा जवाब

सुशांत सिंह केस: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सिंह केस: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सीबीआई जांच की मांग

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच की मांग वाली जनहित याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया. कोर्ट ने कहा कि पुलिस को उनका काम करने दीजिए. इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा कि याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस मामले से कोई लेना देना नहीं है. कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा कि बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं.  

राम जन्मभूमि के पुजारी प्रदीप दास कोरोना पॉजिटिव, सुरक्षा में तैनात 16 पुलिसकर्मी भी संक्रमित 

सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का बयान दर्ज:  
दूसरी ओर मुंबई पहुंची बिहार पुलिस ने सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का बयान दर्ज किया. सुशांत की बहन ने बताया कि रिया ने सुशांत को पूरी तरह से अपने वश में कर रखा था. उन्होंने बताया कि रिया उसे भूत-प्रेत की कहानियां सुनाती थी, ताकि वह घर खाली कर दे और उसने ऐसा ही किया. वहीं बिहार पुलिस अब सुशांत के बैंक खाते की भी जांच करेगी. इसके साथ ही उन सभी डॉक्टरों से पूछताछ की जाएगी जिन्होंने सुशांत का इलाज किया था. 

मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग: 
वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि बिहार मूल के युवा बॉलीवड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है. अब मामले की जांच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई ही करे. इससे पहले महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि इस मामले में सीबीआई जांच की जरुरत नहीं है. मुंबई पुलिस इसकी जांच में सक्षम है. 

सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा तोहफा, दिल्ली में 8 रुपये 36 पैसे तक घटे डीजल के दाम 

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई:
गौरतलब है कि सुशांत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसके बाद से बिहार पुलिस इस केस की तहकीकात कर रही है. रिया पर केके सिंह ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

बॉलीवुड में डेब्यू करेगी श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी, मूवी का फर्स्ट लुक जारी

बॉलीवुड में डेब्यू करेगी श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी, मूवी का फर्स्ट लुक जारी

नई दिल्ली: टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. पलक तिवारी अभिनेता विवेक रॉय के प्रोडक्शन में बनने वाली मूवी रोज़ी द सैफरन चैप्टर में लीड अभिनेत्री के किरदार में नजर आएंगी. हाल ही में इस मूवी का पोस्टर रिलीज किया गया. 

राम जन्मभूमि के पुजारी प्रदीप दास कोरोना पॉजिटिव, सुरक्षा में तैनात 16 पुलिसकर्मी भी संक्रमित

इस वर्ष के आखिरी में शुरू होगी मूवी की शूटिंग:
मूवी के पोस्टर में पलक तिवारी अपने कैरेक्टर रोज़ी के रोल में नजर आ रही हैं. इस मूवी के डायरेक्टर विशाल मिश्रा है. मूवी की शूटिंग इस वर्ष के अंत में शुरू की जाएगी. इस मूवी को विवेक ओबेरॉय का ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट और प्रेरणा वी अरोड़ा के सहयोग से बनाया जा रहा है. 

गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है मूवी:
मूवी गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है. मूवी की कहानी शहर में एक महिला के गायब होने पर आधारित है.विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट मूवी  का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा कि पलक तिवारी ने पिछले साल 12 अगस्त को आखिरी तारिख में रोज़ी टैलेंट हंट में एंट्रीज फिल की थी.

इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए डाइट में शामिल करें ये चीजें

Open Covid-19