बिना इंश्योरेंस के सड़कों पर 4 करोड़ की कार चला रहे हैं Ranveer Singh? जानें सच

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. पिछले दिनों न्यूड फोटोशूट के मामले में उन्हें कानूनी पचड़े का सामना करना पड़ा था. यह मामला थोड़ा ठंडा पड़ा ही था कि अब अभिनेता एक और कानूनी पचड़े में फंस गए हैं.इस बार वजह उनकी शानदार कार एस्टन मार्टिन रैपिड एस कार है जिसकी कीमत 3.9 मिलियन है.

सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के पास कार का एक से बढ़कर एक कलेक्शन है. हाल ही में उन्हें नीले रंग की एस्टन मार्टिन में देखा गया. वो एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे लेकिन अब इस पर बवाल खड़ा हो गया है.

सोशल मीडिया पर यह कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की इस गाड़ी का इंश्योरेंस एक्सपायर हो गया है. एक यूजर्स ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए रणवीर सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने की बात भी कही है और इस पर पुलिस ने लिया करते हुए ट्रैफिक पुलिस को इन्फॉर्म कर दिया है.

इस बारे में जांच पड़ताल करने के बाद यह सामने आया है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गाड़ी का इंश्योरेंस एक्सपायर नहीं हुआ है. एक सोशल मीडिया यूजर ने रणवीर सिंह की गाड़ी के इंश्योरेंस के बारे में गलत अफवाह फैलाई थी. रणवीर के पास उनकी कार का वैध इंश्योरेंस मौजूद है.

इस शानदार नीली कार के अलावा, रणवीर सिंह के पास लेम्बोर्गिनी उरुस, एस्टन मार्टिन, मर्सिडीज मेबैक एस500 और मर्सिडीज़-बेंज जीएलएस 350डी है. उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ मुंबई में कई शानदार एस्टेट में भी निवेश किया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की सर्कस और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे.