नई दिल्ली OMG ये क्या किया! दिल्ली मेट्रो में हुआ ऐसा हादसा जिसे जानकर आप भी हो जाएंगे अचभिंत...

OMG ये क्या किया! दिल्ली मेट्रो में हुआ ऐसा हादसा जिसे जानकर आप भी हो जाएंगे अचभिंत...

OMG ये क्या किया! दिल्ली मेट्रो में हुआ ऐसा हादसा जिसे जानकर आप भी हो जाएंगे अचभिंत...

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को ब्लू लाइन पर एक व्यक्ति ने चलती मेट्रो ट्रेन के डिब्बों के बीच कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. 

अधिकारियों ने बताया कि 27 वर्षीय व्यक्ति की आत्महत्या के कारण मेट्रो सेवा कुछ देर तक बाधित रही. दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन सेवा द्वारका सेक्टर 21 को नोएडा सिटी सेंटर और वैशाली से जोड़ती है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान नजफगढ़ निवासी निहाल सिंह के रूप में हुई है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के अधिकारियों ने बताया कि घटना आईएसबीटी आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पर हुई जिस कारण यमुना बैंक से वैशाली के बीच मेट्रो सेवा बाधित रही. 

डीएमआरसी ने अपराह्न 4:10 बजे ट्वीट किया कि आनंद विहार आईएसबीटी पर ट्रैक पर यात्री के आ जाने से यमुना बैंक और वैशाली के बीच ब्लू लाइन की सेवा में देरी का अपडेट. अन्य सभी लाइनों पर सेवा सामान्य. पुलिस ने बताया कि अपराह्न करीब 3:30 बजे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या दो पर युवक ने वैशाली से द्वारका की ओर जा रही मेट्रो ट्रेन के दो डिब्बों के बीच छलांग लगा दी. 
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि युवक के पास से एक मोबाइल फोन और आधार कार्ड मिला है, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. घटना के कुछ देर बाद स्टेशन पर मेट्रो सेवा बहाल हो गयी. अपराह्न 4:20 मिनट पर दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट किया कि ब्लू लाइन अपडेट, सामान्य सेवा बहाल. सोर्स-भाषा

और पढ़ें