VIDEO: चूरू में अय्याश बाबा के आपत्तिजनक वीडियो हो रहे वायरल, कई युवतियों-महिलाओं के साथ अवैध संबंध के आरोप; बाबा के खिलाफ पत्नी ने खोला मोर्चा

VIDEO: चूरू में अय्याश बाबा के आपत्तिजनक वीडियो हो रहे वायरल, कई युवतियों-महिलाओं के साथ अवैध संबंध के आरोप; बाबा के खिलाफ पत्नी ने खोला मोर्चा

चूरू: जिले के रतनगढ़ में इन दिनों शहर के एक कथा वाचक का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको लेकर लोगों ने इन्हें दूसरे आशाराम बापू की उपाधि दे दी है. शहर में चर्चा का विषय बने अश्लील वीडियो के बारे में लोग आम जगह बाते करते नजर आते हैं. 

वीडियो वायरल होने के बाद कथा वाचक की पत्नी ने भी गंभीर आरोप लगाते हुए इसके खिलाफ परिवाद पेश किया है. दूसरी महिलाओं से अवैध संबध के चलते पत्नी व अपने दो बच्चों को कथा वाचक प्रताड़ित करता था, इस बात खुलाशा पत्नी ने परिवाद में किया है. कथा वाचक छोटे मुरारी बापू उर्फ मुरारीलाल शर्मा का अपनी शिष्या के साथ अवैध संबंधों का वीडियो वायरल हो रहा है. उसके बाद कथा वाचक की पत्नी ने अपने पति मुरारी बापू पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक चूरू व मुख्यमंत्री व महिला आयोग से न्याय की गुहार लगाई है.

मुरारी लाल अपनी 24 वर्षीय बेटी पर भी बुरी नजर रखता था:
पत्नी द्वारा पेश किए गए परिवाद में बताया कि मुरारी लाल अपनी 24 वर्षीय बेटी पर भी बुरी नजर रखता था, जिसका विरोध करने पर पत्नी के साथ मारपीट करता था और बोलता था कि यह गलत नहीं है, सब सही है. पत्नी ने बताया कि उसका दर्जनों परायी औरतों के साथ उसके अवैध संबंध है. इसके साथ ही कहा कि वह अपने राज खोलने वाले सेवादारों को पहले भी गायब करवा चुका है. 

उसने घर को अय्याशी का अड्डा बना रखा था:
पीड़िता ने बताया कि इसके स्वयं के व अपनी बेटी के भी नित्य कर्मों के दौरान की खुफिया कैमरों से फोटो व वीडियो बनाकर रखता था. गत दिन पूर्व मुरारी लाल के पुत्र ओम शिवा ने अपने पिता कथा वाचक के कमरे की तलाशी ली तो राज खुलगया. अपनी पुत्री से भी कम उम्र की युवतियों के साथ संबध बनाने के वीडियो वायरल हो रहे हैं. पीड़िता ने बताया कि उसने घर को अय्याशी का अड्डा बना रखा था. इसके साथ ही पीड़िता ने वर्षों से मारपीट कर घर मे नजर बन्द करने का आरोप भी लगाया है.

अवैध संबंधों को जारी रखने के लिए पुत्र से करवाना चाहता था शिष्या की शादी:
पीड़िता ने अपने मुकदमे में आरोप लगाया है कि अपने अवैध संबंधों को जारी रखने के लिए, अपनी शिष्या की शादी अपने पुत्र से करवाना चाहता था, जिसका पत्नी के विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की. पत्नी व बच्चों के सामने राज खुलने पर उन्हें भयभीत करने के लिए, जानसे मारने की भी धमकी दी. जिस पर पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में कथा वाचक को गिरफ्तार भी किया था. पीड़िता ने एक ओर संगीन आरोप लगाया कि पीड़िता के साथ कथा वाचक द्वारा 1995 में  दुष्कर्म किया गया था, जिस पर कानूनी कार्यवाही से बचने के लिए उसे पीड़िता से शादी करनी पड़ी थी.

और पढ़ें