VIDEO: पाक की फिर नापाक हरकत, कोटा के व्यापारी को ISI एजेंट बनने पर बड़ी रकम देने का दिया ऑफर

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/08/29 06:37

कोटा: पड़ोसी देश पाकिस्तान की बदनाम खुफिया एजेंसी ISI भारत के खिलाफ प्रोपेगेन्डा वार छेड़ने के साथ ही अब कई तरह की खतरनाक खुफिया रणनीतियों पर काम कर रही हैं. इसी मुहिम में भारत में एजेंट बनाने के लिये ISI ने नये सिरे से अभियान छेड़ा हैं. ऐसा ही एक मामला आज कोचिंग सिटी कोटा में सामने आया है.

जान से मारने की धमकियां:
दरअसल कोटा में आज एक व्यापारी को पाकिस्तान नंबर से एक कथित ISI हैंडलर ने फोन किये. व्यापारी ने व्हाट्सअप कॉल इग्नोर किये तो उससे व्हाट्सअप चैटिंग शुरु कर दी. इस दौरान इस हैंडलर ने व्यापारी को एजेंट बनने और बदले में मोटी रकम का ऑफर दिया, तो वहीं जान से मारने की धमकियां भी देने लगा. व्यापारी ने घबराकर नंबर ब्लॉक किया तो बाद में हैंडलर ने इस चैट को डिलीट मार दिया, लेकिन तब तक व्यापारी इसका स्क्रीन शॉट ले चुका था. 

व्हाट्सअप ग्रुप्स हैक:
बहरहाल फर्स्ट इंडिया पर आज दोपहर इस खुलासे के बाद खुफिया एजेंसियों में हड़कंप हैं और पुलिस के अलावा एटीएस और आईबी जैसी एजेंसियों ने भी फर्स्ट इंडिया से इस बारे में जानकारी ली हैं. व्यापारी द्वारा मुहैया कराये तथ्यों पर शहर की गुमानपुरा थाना पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल शुरु कर दी हैं, तो वहीं कुछ अन्य सूचनाओं में कुछ व्हाट्सअप ग्रुप्स को पाक हैंडलर्स द्वारा हैक करने और ग्रुप में स्वत ही पाक नंबरों के सदस्यों के जुड़ने के समाचार भी मिल रहे हैं. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in