केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की माता के निधन पर ओम बिरला ने व्यक्त किया शोक, चैनल हेड जगदीश चंद्र भी रहे मौजूद

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की माता के निधन पर ओम बिरला ने व्यक्त किया शोक, चैनल हेड जगदीश चंद्र भी रहे मौजूद

जोधपुर: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से मिलने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला गुरुवार को जोघपुर पहुंचे और मंत्री शेखावत के अजीत कॉलोनी स्थित निवास जाकर उनकी माता के निधन पर शोक व्यक्त किया. केन्द्रीय मंत्री शेखावत के निवास पर केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव और केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल भी शोकसभा में शामिल हुए और मंत्री शेखावत की माताजी के निधन पर संवेदना प्रकट की. इस दौरान फर्स्ट इंडिया न्यूज चैनल सीएमडी जगदीश चंद्र ने भी श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ शोक जताया. इसके अलावा राजस्थान भाजपा के अनेक नेता भी जोधपुर पहुंचे और केन्द्रीय मंत्री शेखावत के निवास स्थान जाकर माता के निधन पर दुःख जताया.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला सुबह हवाई मार्ग से नई दिल्ली से रवाना होकर जोधपुर पहुंचे. जोधपुर एयरपोर्ट से वे पहले सर्किट हाउस तथा उसके बाद केंद्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत के अजीत कॉलोनी स्थित निवास पर पहुंचे. यहां पर लोकसभा अध्यक्ष ने केन्द्रीय मंत्री शेखावत की माता के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनको श्रद्धा से याद किया. इसके बाद लोकसभा अध्यक्ष मंत्री शेखावत और पिता शंकर सिंह से मिले मोहन कंवर के निधन पर संवेदना व्यक्त की. 

वहीं इस अवसर पर फर्स्ट इंडिया न्यूज चैनल सीएमडी जगदीश चंद्र ने भी शेखावत से मिलकर जहां शोक जताया तो वही शेखावत की माता मोहन कंवर के निधन पर श्रद्धांजलि भी अर्पित की. राज्यसभा सांसद केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव और बीकानेर सांसद केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल भी शोक सभा में पहुंचे और माता के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर शोक संवेदना व्यक्त की. लोकसभा अध्यक्ष और दोनों केन्द्रीय मंत्री करीब एक घंटे तक केन्द्रीय मंत्री शेखावत के निवास पर रुके. इस दौरान बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक और भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

और पढ़ें