Mumbai प्रियंका चोपड़ा और इरफ़ान खान से सीखा, कभी हार ना मानना- एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना

प्रियंका चोपड़ा और इरफ़ान खान से सीखा, कभी हार ना मानना- एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना

प्रियंका चोपड़ा और इरफ़ान खान से सीखा, कभी हार ना मानना- एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना

मुंबई: 13 जुलाई को पूरे देश में गुरु पूर्णिमा मनाया गया. यह दिन हर एक शिक्षक के लिए बहुत ही ज़्यादा महत्वपूर्ण होता है क्योंकि शिक्षक जो भी अपनी ज़िन्दगी में होता है वह गुरु की प्रेरणा से ही होता है. हम गुरु की सफलता और उनकी मेहनत को देखकर ही उनसे प्रेरित होते हैं. एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना(Jyoti Saxena) गुरु पूर्णिमा के दिन जिनसे अपनी ज़िन्दगी में बहुत ही ज़्यादा प्रेरित हुई है उनके बारे में अपने विचार साझा किए.

ज्योति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. गुरु पूर्णिमा के दिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने गुरु के लिए कुछ स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. ज्योति दिवंगत एक्टर इरफान खान और ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा को अपना गुरु मानती हैं, और इस दिन उन्होंने उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर खास मैसेज लिखा.

तस्वीर शेयर करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "प्रियंका और इरफान सर इस इंडस्ट्री में मेरे आने का मुख्य कारण हैं. उनकी कड़ी मेहनत और उनकी जर्नी ने मुझे वास्तव में बॉलीवुड में कदम रखने के लिए प्रेरित किया है. इस सफर में बहुत सारे उतार-चढ़ाव होंगे, लेकिन शायद सबसे मूल्यवान चीज जो मैंने उनसे सीखी है कि कभी भी हार नहीं मानना."

ज्योति ने आगे कहा, "मैं प्रियंका से एक स्ट्रांग, डेडिकेटिड और इंडिपेंडेंट महिला बनने के लिए प्रेरित हुई थी. मैंने उनसे सीखा कि कैसे अपने और अपने प्रियजनों के लिए खड़े हो. आपको सीखना होगा कि कैसे सख्त होना है, और इरफान खान की बात करें तो उन्होंने हर किसी के दिल में एक विशेष जगह बनाई है. मैंने उनसे जो सीखा है, वह यह है कि कैसे जमीन पर टिके रहना है, और हमेशा अपनी सफलता और कामयाबी को अपने सर पर नहीं आने देंना है. हमेशा एक उदेश्य रखना की हमें और चीज़े सीखनी है."

और पढ़ें