शाहजहांपुर में पुलिस से अभद्रता मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

शाहजहांपुर में पुलिस से अभद्रता मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

शाहजहांपुर में पुलिस से अभद्रता मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

शाहजहांपुर(कमलेश शर्मा): उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में महिलाओं द्वारा अवैध हथियारों के साथ हंगामा करने की सूचना पर पहुंची पुलिस से एक युवक ने अभद्रता की तथा वहां चल रहे विवाह कार्यक्रम में पत्तले उठाने की व्यवस्था करने को कहा.

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने पीआरबी पर तैनात सिपाही सुमित के हवाले से शुक्रवार को बताया की बुधवार शाम को पवन कुमार नामक व्यक्ति ने सूचना दी कि वह थाना बंडा अंतर्गत कंधरपुर गांव से बोल रहा है गांव में कुछ महिलाएं हथियारों के साथ हंगामा कर रही है इसकी सूचना पर पुलिस तत्काल गांव में पहुंच गई परंतु आरोपी पवन ने शराब के नशे में पुलिस ने अभद्रता की.

उन्होंने बताया कि आरोपी ने पहले कहा कि हमारी बहन की ननद की शादी है इसलिए आप पूरी रात यहीं रुक कर बारात कराइए तथा जो लोग खाना खा रहे हैं उनकी पत्तले उठाने की व्यवस्था भी कराइए जिस पर पुलिस ने कहा कि यह आपातकालीन पुलिस की गाड़ी है तब आरोपी ने पुलिस के साथ अभद्रता शुरू कर दी.

आनंद ने बताया कि इसके बाद 112 पुलिस ने थाना बंडा पुलिस से संपर्क किया और पुलिस बल ने पवन कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीआरबी पुलिस का दुरुपयोग ना करें यह आपकी सेवा के लिए हर समय तत्पर रहती है और कम समय में ही आप की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंच जाती है इसलिए सटीक सूचना के साथ ही पीआरबी से संपर्क किया जाए तो बेहतर रहेगा जिसे पुलिस का महत्वपूर्ण समय बर्बाद नहीं होगा.

और पढ़ें