MP: दो परिवारों के बीच झड़प में एक व्यक्ति की मौत, 8 अन्य घायल

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक विवाद को लेकर दो परिवारों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए. यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी.

पलासिया थाना प्रभारी राकेश मोदी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि घटना सोमवार रात करीब 11 बजे बड़ी ग्वालटोली इलाके में हुई. उन्होंने बताया कि एक ही इलाके में रहने वाले दोनों परिवारों के बीच पुरानी रंजिश थी, जिसके चलते उनके बीच मामूली लड़ाई-झगड़े हुआ करते थे. अधिकारी ने कहा कि सोमवार रात को, दोनों पक्षों में एक छोटे मुद्दे को लेकर लड़ाई शुरू हो गई. बहस के बाद, एक परिवार के सदस्यों ने दूसरे परिवार के सदस्यों पर कथित तौर पर धारदार हथियारों से हमला किया, जिससे पांच लोग घायल हो गए. अधिकारी ने बताया कि पांचों घायलों को सरकार द्वारा संचालित एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि मृतक के कुछ रिश्तेदारों ने दूसरे परिवार पर भी कथित रूप से हमला किया, जिससे चार सदस्य घायल हो गए, जिनमें से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है.

पुलिस ने कहा कि आठ घायलों का एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है. अधिकारी ने कहा कि दोनों पक्षों के सदस्यों के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामले दर्ज किए गए हैं. उन्होंने कहा कि बड़ी ग्वालटोली इलाके और अस्पताल में भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किये गए हैं. सोर्स- भाषा