जयपुर तेज रफ्तार ने ली एक युवक की जान, मोतीडूंगरी गणेश मंदिर चौराहे पर देर रात हुई थी घटना

तेज रफ्तार ने ली एक युवक की जान, मोतीडूंगरी गणेश मंदिर चौराहे पर देर रात हुई थी घटना

तेज रफ्तार ने ली एक युवक की जान, मोतीडूंगरी गणेश मंदिर चौराहे पर देर रात हुई थी घटना

जयपुर: जयपुर में मोती डूंगरी थाना इलाके में स्थित गणेश मंदिर चौराहे के पास एक बार फिर से तेज रफ्तार ने एक युवक की जान ले ली. आज अलसुबह एक तेज रफ्तार से आ रही कार ने बुलेट बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियों में आग लग गई. हादसे में बाइक सवार 2 छात्र झुलस गए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहाँ उपचार के दौरान एक छात्र की मौत हो गई. वही दोनो गाड़िया भी पूरी तरह जल गई.

दुर्घटना थानाप्रभारी जयमल सिंह ने बताया कि चौमूं निवासी विजय चौधरी और भरतपुर निवासी मृगांक राणा SMS मेडिकल कॉलेज से MBBS की पढ़ाई कर रहे थे. आज अलसुबह JDA चौराहे से जाते समय एक तेज रफ़्तार से आ रही इनोवा कार ने बाइक को टक्कर मार दी. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बुलेट बाइक की पेट्रोल टैंक फट गया.जिसकी वजह से दोनों गाडियों में आग लग गई.

गनीमत रही कि इनोवा कार में सवार कुछ लोग नीचे कूद पड़े और अपनी जान बचाई, लेकिन बाइक सवार दोनों युवक आग के कारण गंभीर रूप से झुलस गए. दोनों घायलों को एम्बुलेंस से एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उपचार के दौरान विजय चौधरी की मौत हो गई. वहीं घायल मृगांक का उपचार चल रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

और पढ़ें