पॉपअप सेल्फी कैमरे के साथ भारत में हुआ लॉन्च Oppo K3, इन स्मार्टफोन को देगा टक्कर 

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/07/20 12:35

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बाजार में इन दिनों पॉपअप सेल्फी कैमरे वाले हैंडसेट ट्रेंड में है. मोबाइल निर्माता एक के बाद एक इसी श्रृंखला के स्मार्टफोन लॉन्च कर रहे हैं. इसी क्रम में चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo K3 को भारत में लॉन्च कर दिया है. ओप्पो का यह मीडियम बजट हैंडसेट कई मायनों में खास है और यह हाल ही में लॉन्च कई स्मार्टफोन को टक्कर देगा. 

TUV Rheinland सर्टिफाइड:
दरअसल ओप्पो ब्रांड का किफायती पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला यह फोन मार्केट में Vivo V15, Realme X और Redmi K20 से मुकाबला करेगा. भारत में Oppo K3 की बिक्री 23 जुलाई से शुरू होगी. मोबाइल की सबसे खास बात आंखों की प्रोटेक्शन के लिए TUV Rheinland सर्टिफाइड है. इसके अलावा हैंडसेट में जान फूंकने के लिए 3,765 एमएएच की बैटरी दी गई है और फास्ट चार्जिंग के लिए वूक 3.0 सपोर्ट दिया गया है. वहीं इसमें गेमबूस्ट 2.0 और डीसी डिमिंग सपोर्ट दिया गया है. 

कीमत और स्पेसिफिकेशन:
स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर हैं. वहीं इसके 6 जीबी और 8 जीबी रैम के दो विकल्प हैं. इसके अलावा कलर वेरिएंट की बात करें तो इसमें ऑरोरा ब्लू और जेड ब्लैक के विकल्प मिलेंगे. फोन में एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 दिया गया है. Oppo K3 की कीमत पर नजर डालें तो इसका 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 16,990 रुपये में मिलेगा. वहीं इसका 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट  19,990 रुपये में बेचा जाएगा. भारत में ओप्पो के3 की बिक्री 23 जुलाई से अमेज़न पर शुरू होगी. 

कैमरा:
Oppo K3 के पिछले हिस्से पर दो रियर कैमरे दिए गए हैं, जिनमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सोनी आईएमएक्स519 सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. वहीं सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का आईएमएक्स471 पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. ओप्पो के3 में एआई पोर्टेट मोड और एआई सीन डिटेक्शन जैसे कैमरा फीचर्स दिए गए हैं. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in