close ads


किसानों को भ्रमित कर रहा विपक्ष: Hema Malini

किसानों को भ्रमित कर रहा विपक्ष: Hema Malini

मथुराः उत्तरप्रदेश के मथुरा जिले से सांसद हेमामालिनी ने विपक्ष पर किसानों को भ्रमित करने का आरोप लगाया है. हेमा ने केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए कृषि कानूनों को किसानों व खेती के लिए बेहतर बताया है. आपको बता दें कि हेमा ने ने कहा है कि कानूनों में कोई कमी नहींं है औऱ लोग किसानों के बहकावे में आकर ये आंदोलन कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि हेमामालिनी सोमवार को मथुरा के वृन्दावन स्थित अपने आवास पहुंची थीं. इससे पहले वे बीते वर्ष फरवरी माह में कुछ दिन के लिए मथुरा आई थीं. मंगलवार को उन्होंने संवाददाताओं से कहा है कि नए कृषि कानूनों में कोई कमी नहीं है. लेकिन विपक्ष के बहकावे में आकर लोग आंदोलन कर रहे हैं. 

कोरोना वैक्सीन पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान पर हेमामालिनी ने कहा है कि विपक्ष का काम हमारी सरकार के हर अच्छे काम पर उल्टा बोलना है. केंद्र सरकार विपक्ष की परवाह किए बिना हर मुद्दे पर अडिग खड़ी है. आपको बता दें कि तीन कानूनों के विरोध पर सुप्रीम कोर्ट ने ठोस कदम उठाया है.

इस संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में हेमामालिनी ने कहा है कि टीका लगवाने के लिए मैं अपनी बारी के इंतजार में हूं, देशी टीका लगवाने के लिए उत्सुक हूं. गौरतबल है कि देशभर में कोरोना की पहली वैक्सीन के लगभग साढ़े छप्पन लाख से ज्यादा सैंपल आएं है. जिनको विभिन्न हिस्सों यानि की राज्यों में बांट दिया गया है. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें