हिसार:  हिसार में बदमाशों की गुंडागर्दी , ढाबा संचालक को उधारी चुकाने के बजाय बनाया बंधक

 हिसार में बदमाशों की गुंडागर्दी , ढाबा संचालक को उधारी चुकाने के बजाय बनाया बंधक

 हिसार में बदमाशों की गुंडागर्दी , ढाबा संचालक को उधारी चुकाने के बजाय बनाया बंधक

हिसार: यहां पर गुरुवार को गुंडागर्दी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर बदमाशों ने पहले तो फास्ट फूड ढाबे पर जमकर चटकारे लिए और बाद में जब उधारी के पैसे चुकाने की बारी आई तो उल्टा ढाबा संचालक को ही 5 घंटे तक बंधक बनाए रखा और पीटा गया है. हैवानियत की वजह खिलाए गए खाने के पैसे मांगना था. बुधवार देर रात इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था तब जाकर ढाबा संचालक बदमाशों के चंगुल से मुक्त हो पाया.

नेपाल मूल का रहने वाला है पीड़ित:
पीड़ित ढाबा संचालक मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है और पिछले कई दिनों से हिसार के मॉडल टाउन एरिया में तिकोना पार्क के पास राधे-राधे फास्ट फूड एवं ढाबा चलाता है. पास ही सुखविंद्र का मकान है. इसमें पांच-छह लोग रहते हैं, जो उधार में खाने-पीने का सामान ले जाते हैं. बुधवार को मेरे पास सामान लेने आए थे मैनें उनो बकाया चुकाने के लि ए कहा था. इस बात पर वें तैश में आ गए और दोपहर करीब ढाई बजे के लगभग मुझे अपने साथ उधारी देने की बात कह कर कमरे पर ले गए. फिर मुझे अर्धनग्न करके पीटना शुरू कर दिया. जमीन पर लिटाकर मुझे बेल्ट से पीटा. पैरौं से रौंदा. जब बचाव करने मेरा दोस्त आया तो उसे भी पीटा. शाम साढ़े सात बजे मुझे छोड़ा.

आरोपियों का साथी ही कमरे में बना रहा था वीडियो.
पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने कहा कि यह हमारे लिए खाना बनाकर लाएगा. जब मैं ढाबा पर आया तो मुझे फिर से पकड़कर पीट दिया. कमरे में मौजूद एक शख्स जो कि उन्हीं का साथी था वीडियो बना रहा था. जिसने उसे वायरल कर दिया. तब कही जाकर मैं उनके चंगुल से भागकर विद्युत नगर के पास पहुंचा और अपने दोस्त से संपर्क किया. फिर उसकी मदद से पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी.

 

पांच युवकों को पकड़ा, जांच पड़ताल जारी:
इस मामले की जानकारी अर्बन एस्टेट थाने में पहुंची तो नरेंद्र कुमार, सुनील कुमार आदि पुलिसकर्मी मौके पर और मकान में मौजूद पांच लोगों को हिरासत में लिया. इस मामले की जांच कर रहे अर्बन एस्टेट थाने के अधिकारी नरेंद्र कुमार का कहना है कि उधार सामान व रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद सामने आया है.

बंधक बनाकर टॉर्चर करने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज:
पीड़ित सूरज के बयान पर बंधक बनाकर टॉर्चर करने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस ने ढाबा चलाने वाले सूरज के बयान दर्ज कर लिए हैं. उधार सामान व रुपयों के लेन-देन को लेकर घटना को अंजाम दिया है. इसमें संलिप्त पांच युवकों को हिरासत में लिया गया है. इनके खिलाफ रात 1 बजे केस दर्ज किया गया है. वहीं गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

पुलिस ने बरामद किया मारपीट का वीडियो:
पता चला है कि आरोपियों ने मारपीट का वीडियो भी बनाया, जो पुलिस ने बरामद कर लिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक को अन्य युवक कितनी बेरहमी से पीट रहे है. इनके पास तलवारें और अन्य हथियार भी थे. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. (सोर्स भाषा)

और पढ़ें