जयपुर जयपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई, ओरिएंटल बैंक का इन्वेस्टिगेटर मुकेश पारीक ट्रैप 

जयपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई, ओरिएंटल बैंक का इन्वेस्टिगेटर मुकेश पारीक ट्रैप 

जयपुर: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की टीम ने दी ओरिएंटल इंश्योरेंस लिमिटेड के एक इन्वेस्टिगेटर महेश पारीक को 1 लाख रुपए की घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. आरोपी परिवादी से दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के क्लेम को लेकर सही रिपोर्ट बनाने और क्लेम पास करवाने के एवज में रिश्वत मांग रहा था.एसीबी के उप अधीक्षक सचिन और पुलिस निरीक्षक प्रिया व्यास के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. 

ACB खंगाल रही है मौके से कई दस्तावेज और रिकॉर्ड:

अभी मौके पर एसीबी की कार्रवाई जारी है. एसीबी मौके से कई दस्तावेज और रिकॉर्ड भी खंगाल रही है. आरोपी के घर की भी तलाशी ली जा रही है. इसके साथ ही आरोपी के बैंक खातों को भी खंगाला जाएगा.एसीबी के अधिकारियों के मुताबिक परिवादी ने इंश्योरेंस क्लेम पास करवाने के एवज में रिश्वत राशि मांगने की शिकायत दर्ज करवाई थी. जिस पर एसीबी ने रिपोर्ट का सत्यापन करवाया और आरोपी को 1 लाख रुपए रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है. 

4 लाख रुपए की मांगी थी रिश्वत राशि:

आरोपी ने परिवादी से उसकी दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के क्लेम के लिए सही रिपोर्ट बनाने और क्लेम की राशि पास करवाने की एवज में 4 लाख रुपए की रिश्वत राशि मांगी थी. जिस पर सोमवार को 1 लाख रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए आरोपी को एसीबी ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया.

और पढ़ें