Mumbai मिका सिंह का बड़ा खुलासा, पंजाब के कई सिंगर्स को मिलती हैं धमकियाँ

मिका सिंह का बड़ा खुलासा, पंजाब के कई सिंगर्स को मिलती हैं धमकियाँ

मिका सिंह का बड़ा खुलासा, पंजाब के कई सिंगर्स को मिलती हैं धमकियाँ

मुंबई: पिछले दिनों ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या कर दी गई थी. उनकी हत्या इतनी दर्दनाक की गई थी कि हर किसी की रूह कांप गईं. सिद्धू को गुजरे हुएं इतने दिन हो गएं हैं लेकिन अभी भी फैंस इस सदमे से बाहर नहीं आ पाएं हैं.

सिद्धू की हत्या के बाद पॉपुलर सिंगर मिका सिंह (Mika Singh) की सेक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है. सिद्धू की मौत से मिका सिंह भी काफी दुखी हैं. उनका कहना है कि पंजाब के कई सिंगर्स को गैंगेस्टर द्वारा हमेशा ही धमकियाँ मिलती रहतीं हैं.

मिका सिंह ने कहा, "इस घटना के बारे में सुनकर हमारी इंडस्ट्री से हर कोई हैरान है. लेकिन मैं आपको बता दूं कि केवल सिद्धू को धमकियां नहीं मिल रही थीं बल्कि कई पंजाबी सिंगर्स गिप्पी ग्रेवाल और मनकीरत औलख सहित अन्य पंजाबी सिंगर्स को धमकियां मिली हैें. इस घटना से हम सभी के लिए सतर्क होने की जरूरत है."

मीका ने आगे कहा, "वे पैसे की मांग करते हैं और जो पैसे दे देता है वो ठीक नहीं तो दूसरों को वो इसी तरह चेतावनी देते हैं. पंजाब में गायकों को अक्सर गैंगस्टर्स से ऐसी धमकियां मिलती हैं. बहुत सारे लोग परेशान हैं. जैसे ही आप हिट होते हैं, फिर शो चलने शुरू हो जाते हैं, धमकियां आनी शुरू हो जाती हैं. पहले हम मुंबई में अंडरवर्ल्ड के बारे में सुनते थे और अब अंडरवर्ल्ड पंजाब में शुरू हो गया है जो बहुत ही गलत संदेश है. कल को सेलिब्रिटीज शूटिंग या शो के लिए पंजाब आना बंद कर देंगे."

बता दें कि मिका इन दिनों जोधपुर में हैं और वहां पर वे अपने शो ‘मीका दी वोटी’ की शूटिंग कर रहें हैं. 

और पढ़ें