नई दिल्ली: P चिदंबरम का मोदी पर तंज: बंगाल जीतने की जंग में से कोविड के लिए वक्त निकालने का शुक्रिया 

P चिदंबरम का मोदी पर तंज: बंगाल जीतने की जंग में से कोविड के लिए वक्त निकालने का शुक्रिया 

P चिदंबरम का मोदी पर तंज: बंगाल जीतने की जंग में से कोविड के लिए वक्त निकालने का शुक्रिया 

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम (P Chidambaram) ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर तंज करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल को जीतने की अहम जंग के दौरान थोड़ा सा वक्त निकाल कर देश में कोरोना वायरस संक्रमण के हालात की समीक्षा करने के लिए उनका आभार व्यक्त किया.

दीदी-ओ-दीदी टिप्पणी के लिए प्रधानमंत्री की आलोचना की:
चिदंबरम ने दीदी-ओ-दीदी टिप्पणी के लिए प्रधानमंत्री की आलोचना भी की और प्रश्न किया कि क्या प्रधानमंत्री को इस लहजे में किसी मुख्यमंत्री का जिक्र करना चाहिए. कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल को जीतने की जरूरी जंग और उसे BJP के साम्राज्य में मिलाने के दौरान कोरोना वायरस के लिए थोड़ा सा वक्त निकालने का शुक्रिया.

प्रधानमंत्री को इस लहजे में किसी मुख्यमंत्री का जिक्र नही करना चाहिए:
कांग्रेस नेता का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब प्रधानमंत्री ने शनिवार को संक्रमण के हालात की समीक्षा (Review of the state of infection) के लिए सरकारी अधिकारियों के साथ बैठक की थी. देश में संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और पिछले चार दिन से प्रतिदिन दो लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. बनर्जी (Mamta Benarji) पर प्रधानमंत्री मोदी की टिप्पणी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि क्या प्रधानमंत्री को इस लहजे में किसी मुख्यमंत्री का जिक्र करना चाहिए?.

उन्होंने कहा कि मैं जवाहरलाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) या मोरार जी देसाई (Morarji Desai) या अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) को इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते सोच भी नहीं सकता.
 

और पढ़ें