नई दिल्ली चिदंबरम का मोदी पर तंज, कहा-बंगाल जीतने की जंग में से कोविड के लिए वक्त निकालने का शुक्रिया

चिदंबरम का मोदी पर तंज, कहा-बंगाल जीतने की जंग में से कोविड के लिए वक्त निकालने का शुक्रिया

चिदंबरम का मोदी पर तंज, कहा-बंगाल जीतने की जंग में से कोविड के लिए वक्त निकालने का शुक्रिया

नई दिल्लीः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल को जीतने की अहम जंग के दौरान थोड़ा सा वक्त निकाल कर देश में कोरोना वायरस संक्रमण के हालात की समीक्षा करने के लिए उनका आभार व्यक्त किया. चिदंबरम ने ‘दीदी-ओ-दीदी’ टिप्पणी के लिए प्रधानमंत्री की आलोचना भी की और प्रश्न किया कि क्या प्रधानमंत्री को इस लहजे में किसी मुख्यमंत्री का जिक्र करना चाहिए.

चिदंबरम ट्वीट कर पीएम मोदी पर कसा तंजः
कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल को जीतने की जरूरी जंग और उसे भाजपा के साम्राज्य में मिलाने के दौरान कोरोना वायरस के लिए थोड़ा सा वक्त निकालने का शुक्रिया.

शनिवार को पीएम मोदी ने ली थी अधिकारियों के साथ बैठकः
कांग्रेस नेता पी चिदंबरम का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब प्रधानमंत्री ने शनिवार को संक्रमण के हालात की समीक्षा के लिए सरकारी अधिकारियों के साथ बैठक की थी. देश में संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और पिछले चार दिन से प्रतिदिन दो लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं.

बनर्जी पर प्रधानमंत्री मोदी की टिप्पणी का भी किया जिक्रः
बनर्जी पर प्रधानमंत्री मोदी की टिप्पणी का जिक्र करते हुए पी चिदंबरम ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री को इस लहजे में किसी मुख्यमंत्री का जिक्र करना चाहिए? उन्होंने कहा कि मैं जवाहर लाल नेहरू या मोरार जी देसाई या अटल बिहारी वाजपेयी को इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते सोच भी नहीं सकता.
सोर्स भाषा

और पढ़ें