VIDEO: PCC चीफ डोटासरा ने साधा केंद्र और UP सरकार पर निशाना, कहा-केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के खिलाफ नहीं हुई कोई कार्रवाई

VIDEO: PCC चीफ डोटासरा ने साधा केंद्र और UP सरकार पर निशाना, कहा-केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के खिलाफ नहीं हुई कोई कार्रवाई

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने केंद्र सरकार और UP सरकार पर निशाना साधा हैं. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है. देश के पीएम और गृह मंत्री के पास कोई जवाब नहीं हैं. डोटासरा ने कहा कि आज गांधीवादी तरीके से विरोध प्रदर्शन किया है. हरियाणा के सीएम अपने कार्यकर्ताओं को लठ संभालने के लिए कह रहे है. पूरे देश की जनता देख रही किसानों के साथ क्या हो रहा ? 

डोटासरा ने रीट परीक्षा में CBI जांच की मांग को लेकर भाजपा के प्रदर्शन पर कहा कि मास्टरमाइंड बत्तीलाल पकड़ में आ गया है. पूरे मामले में तुरंत एक्शन लिया गया. बत्तीलाल से पूछताछ में दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा. आपको बता दें कि आज उत्तर प्रदेश लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर जयपुर के सिविल लाइंस फाटक पर कांग्रेस का मौन व्रत रखा गया. जिसमें पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास समेत कई कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. कांग्रेस ने केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्रा को बर्खास्ती की मांग को लेकर मौन प्रदर्शन किया. उधर बीजेपी युवा मोर्चा ने सिविल लाइंस फाटक पर रीट परीक्षा को लेकर प्रदर्शन किया.

बता दें कि मौन व्रत का कार्यक्रम कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल के निर्देश पर रखा गया है. वेणुगोपाल के पत्र के बाद से ही कांग्रेस पार्टी ने मौन व्रत की तैयारियां शुरु कर दी है. पार्टी ने भी पहले भी लखीमपुर हिंसा को लेकर जयपुर में धरना प्रदर्शन किया था, और अब मौन व्रत करने के लिए पूरी तरह तैयार है. लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा पर 4 किसानों को मारने का आरोप है, इन सभी का विरोध करते हुए पार्टी अब बीजेपी पर निशाना साधने पर कोई कसर नहीं छोड़ेगी. 

और पढ़ें