VIDEO: सोशल मीडिया पर PCC चीफ डोटासरा का वीडियो वायरल ! फोन पर किसी अधिकारी से बातचीत का है वीडियो

VIDEO: सोशल मीडिया पर PCC चीफ डोटासरा का वीडियो वायरल ! फोन पर किसी अधिकारी से बातचीत का है वीडियो

जयपुर: PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो पर फोन पर किसी अधिकारी से बातचीत का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में डोटासरा विवाह समारोह में छूट देने के लिए परिचित के लिए पैरवी कर रहे हैं. 

डोटासरा ने कहा कि बड़े-बड़े जन्मदिन मन रहे हैं, भीड़ एकत्रित हो रही है. चुनाव भी हो रहे हैं, फिर इन शादी वालों को क्यों मारें? डोटासरा यह सब फोन पर किसी अधिकारी को कहते सुनाई दे रहे हैं. जब आज छूट मिलेगी तभी दो महीने बाद की शादी के लिए लोग बुकिंग कर पाएंगे. 

आपको बता दें कि इस बीच हाल ही में राज्य सरकार ने कोविड-19 संक्रमण से बचाव के दृष्टिगतप्रदेश में किसी भी प्रकार के भीड़-भाड़ सम्बन्धी आयोजन यथा सार्वजनिक, सामाजिक, राजनैतिक, खेल-कूद, मनोरंजन संबंधी, सांस्कृतिक एवं धार्मिक समारोह, त्योहारों आदि के आयोजन तथा जुलूस, मेलों एवं हाट बाजारों परप्रतिबंध को आगे भी जारी रखे जाने के निर्देश दिए हैं.

संक्रमण अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ:
सार्वजनिक स्थानों पर आमजन द्वारा कोविड उपयुक्त व्यवहार एवं कोरोना प्रोटोकॉल की अनुपालना का अभाव कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर का कारण बन सकता है. संक्रमण अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है, इसलिए कोविड-19 संक्रमण की संभावित तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए प्रशासन द्वारा यह सुनिश्चित किया जाये किकिसी भी प्रकार के भीड़-भाड़ वाले कार्यक्रम यथा-धरना प्रदर्शन, जुलूस, रैलियों आदि का आयोजन ना हो. ऐसे में PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का यह वीडियो विवाद का कारण भी बन सकता है. 

और पढ़ें