पीसीसी चीफ गोविंन्द सिंह डोटासरा कोरोना से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

पीसीसी चीफ गोविंन्द सिंह डोटासरा कोरोना से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

पीसीसी चीफ गोविंन्द सिंह डोटासरा कोरोना से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

जयपुरः राजस्थान में घातक होता कोरोना संक्रमण ने प्रशासन सहित प्रदेशवासियों की सांसे फुला रखी है. जहां एक और सरकार कोरोना महामारी से निपटने के लिए लगातार कोशिशे कर रही है. इसके बावजूद भी यहां दिन-ब-दिन कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. अब खबर आई है कि शिक्षा मंत्री और पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. इसकी जानकारी खुद डोटासरा ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है.  वहीं डोटासरा के कोरोना संक्रमित होने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित अन्य नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

डोटासरा ने खुद को अपने आवास पर किया आइसोलेटः 
जानकारी के अनुसार कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा कोरोना पॉजिटिव आ गए है. उन्होंने शुरूआती लक्षण के बाद उन्होंने जांच कराई थी जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद गोविंद सिंह डोटासरा ने खुद को अपने आवास पर आइसोलेट कर लिया है. 

डोटासरा  सम्पर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने का किया अनुरोधः 
शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट करते हुए कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने के बाद आज कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है, चिकित्सकों की सलाह पर स्वयं को सीकर आवास पर ही आइसोलेट कर लिया है. विगत कुछ दिनों से सम्पर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने का अनुरोध करता हूं.

सीएम गहलोत ने उनके जल्द ठीक होने की कामनाः
वहीं डोटासरा के कोरोना संक्रमित होने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की मेरे मंत्री, सहयोगी और आरपीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासर कोविड-19 से जल्द से रिकवर हो. कामना है कि वह जल्द ठीक हो जाए.

और पढ़ें