नागौर VIDEO: PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा बोले, रीट परीक्षा के नाम पर भाजपा कर रही राजनीति

VIDEO: PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा बोले, रीट परीक्षा के नाम पर भाजपा कर रही राजनीति

नागौर: प्रदेश कांग्रेस कमेटी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा आज नागौर जिले के दौरे पर हैं.PCC के चीफ डोटासरा के नागौर पहुंचने पर पूर्व उप जिला प्रमुख डॉ सहदेव चौधरी के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया और नागौर जिला कांग्रेस कार्यालय में नवनिर्मित भवन की नींव का शिलान्यास किया गया. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस के दो दिवसीय जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस पार्टी की रीति नीति में सिद्धांत और कल्चर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश कि गहलोत सरकार के द्वारा जो जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही.

उससे आम जन लाभान्वित हो रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का मान सम्मान होगा. इसके साथ ही इस मौके पर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा व आरएसएस से जुड़ें लोग योजनाबद तरीकें से अब बेरोजगार युवाओं को गुमराह कर रहे हैं.  रीट परीक्षा के नाम पर युवाओं को गुमराह कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा को कोई और मुद्दा नहीं मिला. इसीलिए वह रीट परीक्षा के नाम पर प्रदेश की शांति वाली छवि को खराब करने में लगी हुई है. 

इस मौके पर उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से नियंत्रण में उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में लोग थाने में जाकर मुकदमा दर्ज नहीं करा सकते थे. मुकदमा दर्ज कराने वाले लोगों को जूते मारे जाते हैं, लेकिन आज थाने में नहीं तो एसपी के समक्ष भी सरकार ने यह व्यवस्था कर दी है कि वह अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा नो इशू को भी इशू बनाना चाहती है. उन्होंने इस दौरान अलवर की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि अलवर की घटना में रेप की बात साबित नहीं हुई थी, लेकिन उसके बावजूद भी भाजपा के द्वारा इस पूरे मामले में हल्ला मचाते हुए इस मुद्दे को भुनाने का पूरा प्रयास किया.

SOG सही तरीके से पूरे मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म, राम मंदिर ,गौ माता के नाम पर जनता को बांटने का काम कर रही है. इस मौके पर उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि चंदे में चोरी का काम भाजपा कर रही है.उन्होंने कहा कि भाजपा ने 400 करोड रुपए का चंदा लिया और 100 करोड रुपए ही वहां पर जमा हुए हैं.

...फर्स्ट इंडिया के लिए यूनुस गेसावत की रिपोर्ट

और पढ़ें