राहुल गांधी के राजस्थान दौरे को लेकर तैयारिया तेज, पीसीसी अध्यक्ष टोडासरा ने मकराना में लिया जनसभा स्थल का जायजा

जयपुर/मकरानाः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के संभावित राजस्थान दौरे को लेकर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. इसी के तहत सोमवार को पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह टोडासरा मकराना दौरे पर रहे. जहां उन्होंने जनसभा स्थल का और अन्य तैयारियों का जायजा लिया.

राहुल गांधी 12 और 13 फरवरी रहेंगे राजस्थान दौरे परः
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 12 और 13 फरवरी को राजस्थान दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह केन्द्र के कृषि कानूनों के विरोध और किसान आंदोलन के समर्थन में किसान संभाओं को संबोधित करेंगे. राजस्थान दौरे के दौरान राहुल गांधी नागौर में भी किसान सभा को संबोधित करेंगे.

हनुमानगढ़ और गंगानगर जिलों में भी राहुल गांधी की जनसभाः
जानकारी के अनुसार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सोमवार को मकराना पहुंचे. डोटासरा ने मकराना में राहुल गांधी की 13 फरवरी को किसान जनसभा करने को लेकर सभा स्थल के लिए लोकेशन देखी. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के राजस्थान दौरे को लेकर कहा कि 12 फरवरी को राहुल गांधी प्रदेश के हनुमानगढ़ और गंगानगर जिलों में किसान सभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं 13 फरवरी को सुबह राहुल गांधी मकराना में जनसभा को संबोधित करेंगे.

कृषि कानूनों को जब तक सरकार वापस नहीं ले लेती, तब तक विरोध रहेगा जारीः
इस दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार किसानों के खिलाफ बनाए गए तीनों काले कानून जब तक वापस नहीं लगी, तब तक हम अपना विरोध जारी रखेंगे. 

और पढ़ें