close ads


26 फरवरी को चूरू आएंगे पीएम मोदी, श्रीचंद कृपलानी ने की तैयारियों की समीक्षा

26 फरवरी को चूरू आएंगे पीएम मोदी, श्रीचंद कृपलानी ने की तैयारियों की समीक्षा

रतनगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आम सभा 26 फरवरी को चूरू में आयोजित की जा रही है। जिसको लेकर आज विधायक अभिनेश महर्षी के निवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। बैठक में पीएम की आम सभा को लेकर तैयारियों की समीक्षा की गई। कार्यकर्ताओं की बैठक को भाजपा सरकार में मंत्री रहे श्रीचंद कृपलानी एवं पूर्व सांसद राहुल कसवा ने संबोधित किया।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से 26 फरवरी को अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर प्रधानमंत्री मोदी की आमसभा में भाग लेने की बात कही। इस दौरान भाजपा सरकार में स्वायत्त शासन मंत्री रहे श्रीचन्द कृपलानी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों के सवालों के जबाब में कहा कि चूरू में कस्वां व राठौड़ के बीच कोई लड़ाई नहीं है, हमारा लक्ष्य नरेन्द्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाना है। उनसे पूछा गया कि राजेन्द्र राठौड़ ने राजकुमार रिणवां का टिकट कटवाकर अभिनेश महर्षि को दिलाया तो क्या वे राहुल कस्वां का टिकट नहीं कटवा सकते? इसके जबाब में महर्षि बीच में ही बोल पड़े कि उनका भाजपा में आना तय होने के बाद राठौड़ को इसकी जानकारी मिली थी, इसलिए यह आरोप बेबुनियाद है। 

कृपलानी ने कहा कि चूरू जिले में भाजपा एकमुखी होकर चुनाव लड़ेगी, किसी की कोई लड़ाई नहीं है। लोग बिना मतलब की बातें बनाते हैं। सांसद राहुल कस्वां ने कहा कि हमारी कोई लड़ाई नहीं है और दोनों एक ही पार्टी में साथ-साथ काम कर रहे हैं। इस मौके पर जितेन्द्रसिंह राजवी, बजरंग गुर्जर, कुन्दन दाधीच, अर्जुनसिंह फ्रांसा, अरविन्द इन्दौरिया, भवानीशंकर महर्षि आदि उपस्थित थे।

...चूरू से संजय प्रजापत की रिपोर्ट 
 

और पढ़ें