असदुद्दीन ओवैसी बोले, प्रधानमंत्री मोदी चीन के बारे में बोलने से डरते हैं

असदुद्दीन ओवैसी बोले, प्रधानमंत्री मोदी चीन के बारे में बोलने से डरते हैं

असदुद्दीन ओवैसी बोले, प्रधानमंत्री मोदी चीन के बारे में बोलने से डरते हैं

हैदराबाद: ईंधन की बढ़ती कीमतों और भारतीय जमीन पर चीन के अतिक्रमण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने यहां आरोप लगाए कि मोदी चीन के बारे में बात करने से डरते हैं. हैदराबाद के सांसद ने कहा कि भाजपा नीत केंद्र सरकार की विफलता के कारण कश्मीर में नागरिकों की चुन-चुनकर हत्या की जा रही है.

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख ने सोमवार की रात को यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री दो बातों पर कुछ नहीं बोलते- पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में बढ़ोतरी और चीन के देश में घुसकर बैठने के बारे में. मूल्यों में काफी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है लेकिन प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं कहा. ओवैसी ने आरोप लगाए कि और अब चीन देश में घुसा हुआ है और अंदर बैठा हुआ है. जब पाकिस्तान ने पुलवामा (हमला) किया तो मोदी ने कहा था कि ‘घर में घुसकर मारेंगे’ लेकिन अब चीन घुस आया है और भारत में बैठा हुआ है तो वह कुछ नहीं कर रहे हैं. भारत के प्रधानमंत्री चीन के बारे में बात करने से डरते हैं. उन्होंने कहा कि हमारे नौ सैनिक मारे गए (हाल में जम्मू-कश्मीर में) और भारत तथा पाकिस्तान के बीच टी-20 मैच होने वाला है.

ओवैसी ने पूछा कि मोदी जी. हमारे नौ सैनिक मारे गए और क्या आप टी-20 खेलेंगे? पाकिस्तान कश्मीर में भारतीयों की जिंदगी के साथ टी-20 खेल रहा है. बिहार के गरीब मजदूर मारे जा रहे हैं और चुन-चुनकर हत्याएं की जा रही हैं. आईबी (खुफिया ब्यूरो) और अमित शाह (केंद्रीय गृह मंत्री) क्या कर रहे हैं. कश्मीर में गुप्तचर विभाग क्या कर रहा है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से हथियार और आतंकवादी आ रहे हैं और आप मैच खेलेंगे. उन्होंने दावा किया कि कश्मीर में जो हो रहा है वह भाजपा नीत केंद्र सरकार की नाकामयाबी है. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें