भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, कोरोना काल में पीएम मोदी का नेतृत्व दुनिया को दृष्टि और दिशा देने वाला

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, कोरोना काल में पीएम मोदी का नेतृत्व दुनिया को दृष्टि और दिशा देने वाला

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भाजपा प्रदेश इकाइयों से संवाद किया. इस मौके पर संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भारत सरकार की बड़ी जिम्मेदारी प्रधान सेवक के रूप में संभाल रहे हैं. समय समय पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी प्रेरणा देते हैं. कोरोना काल में पीएम मोदी का नेतृत्व दुनिया को दृष्टि और दिशा देने वाला है. प्रदेश सरकारों को कॉपरेटिव फैडरलिज़्म में अपने साथ लिया. पीएम मोदी का रास्ता अनुकरणीय है, यह कई देशों ने भी माना है. इकोनॉमिक पैकेज की WHO ने भी तारीफ की थी. विश्व बैंक व यूएन ने भी आर्थिक पैकेज की तारीफ की है. कोरोना का संक्रमण दो तरीके के तजुर्बे और तकलीफों के साथ आया. 

बढ़ने के बजाय घट रहीं फ्लाइट्स! जयपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स के संचालन में कमी

जरूरतमंदों तक पहुंचाए भोजन के पैकेट भी:
जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी का मार्गदर्शन व संदेश हमें मिला. गरीब,मजदूर,किसान समेत हर तबके को तकलीफ नहीं हो, यही सोचकर कार्य किए गए है. नड्डा ने पीएम मोदी की मुक्तकंठ से सराहना की.उन्होंने कहा कि 70 लाख कार्यकर्ता ऑडियो ब्रिज से कोरोना काल में जुड़े. इस दौरान 4000 वीडियो कॉन्फ्रेंस की गई. भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जनता तक 5 करोड़ फेस कवर बनाकर पहुंचाया. जरूरतमंदों तक भोजन के पैकेट भी पहुंचाए. करीब 22 करोड़ फ़ूड पैकेट वितरित हुए. करीब 5 करोड़ मोदी राशन किट भी वितरित हुए. पीएम केयर फंड में 58 लाख कार्यकर्ताओं को जोड़ने का काम किया है.

13 हजार 800 मंडलों ने देशभर में सेवा कार्य किए:
जेपी नड्डा ने कहा कि 13 हजार 800 मंडलों ने देशभर में सेवा कार्य किए है. रोजाना नई समस्याएं आई,उन समस्याओं के निराकरण का काम किया है. उन्होंने पीएम मोदी को भाजपा हैल्पलाइन सेंटर्स के लाभ भी बताए. भाजपा कार्यकर्ताओं ने माइग्रेंट्स लेबर्स को  भोजन की व्यवस्था की. जो लोग घर के लिए निकल पड़े,उन्हें हर तरह की सेवा देने का  कार्य किया है. लेबर्स को दिए गए चरण पादुका वितरण की भी सराहना की. 3 लाख 90 वॉलंटियर्स ने ऐसे लोगों की मदद की. जिन्हें घरों में अकेले रहते हुए थी मदद की आवश्यकता थी. लॉकडाउन के दौरान सैंपल कलेक्शन से लेकर स्क्रीनिंग तक में मदद की गई. पीएम के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाजपा प्रदेश इकाइयों से संवाद, डॉ. सतीश पूनिया ने कहा-52 हजार बूथों पर किया सेवा कार्य

और पढ़ें