Live News »

VIDEO: पीएम मोदी को पद गरिमा का ख्याल रखना चाहिए: सीएम गहलोत
VIDEO: पीएम मोदी को पद गरिमा का ख्याल रखना चाहिए: सीएम गहलोत

सांभर। सीएम अशोक गहलोत ने आज सांभर में कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णा पुनिया के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में सीएम ने भाजपा सहित पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम के पद पर रहते हुए मोदी जी को असत्य नहीं बोलना चाहिए और उनको कौन बताए कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या क्या नहीं किया।

पीएम को असत्य नहीं बोलना चाहिए:
सीएम ने कहा कि देश के प्रधान मंत्री को असत्य नहीं बोलना चाहिए, उनका पद गरिमामयी है। वो एक पार्टी के नहीं देश के पीएम है। सीएम अशोक गहलोत ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने जुमलेबाजी के अलावा कुछ नही किया, वो मुद्दों पर बात नहीं करना चाहते। हाल ही में ही जयपुर में मोदी की सभा पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि मोदी ने मुझ पर आरोप लगाया कि मैंने किसानों का कर्जा माफ नहीं किया है, अब पता नहीं उन्हें कोन ये गलत बात बताता है। जबकि हमने अधिकतर किसानों का कर्ज माफ कर दिया है और जल्द ही शेष कर्ज भी माफ कर देंगे। 

पानी के बिल भी किए माफ:
सीएम अशोक गहलोत ने प्रदेश की सरकार के द्वारा किये गए कार्यों को बताते हुए कहा कि हमने किसानों की कर्ज माफी के साथ बिजली के बिल 5 साल तक नहीं बढ़ाने का फैसला किया है। अब पानी के बिल भी हमने माफ कर दिए हैं। इसी के साथ 23 तारीख के बाद सांभर के बचे हुए कार्यों को हम करेंगे हमने 600 दवाइयों के साथ किडनी, हर्ट, केंसर की दवाएं निशुल्क करने का भी फैसला किया है। 

इस बार का चुनाव लोकतंत्र की रक्षा का चुनाव:
देश मे आज हिंसा और घृणा का माहौल है। इसी के साथ सीएम गहलोत ने कहा कि इस बार का चुनाव लोकतंत्र की रक्षा का चुनाव है। आगे पता नहीं फिर चुनाव हो या नहीं। सीएम ने जयपुर ग्रामीण प्रत्याशी कृष्णा पुनिया को जिताने की आम जनता से अपील की और कड़ी से कड़ी जोड़ने की बात कही। सांभर में आयोजित सभा मे मंत्री लालचंद कटारिया, विधायक बाबूलाल नागर, किसान नेता राजाराम मील सहित विधान सभा चुनावो में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे विद्याधर चौधरी मौजूद रहे। 

जयपुर ग्रामीण सीट पर मौजूदा सांसद राज्यवर्धन राठौर को भाजपा ने एक बार फिर से मैदान में उतारा है, तो पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रही कृष्णा पुनिया भी अपने पूरे दमखम के साथ ये चुनाव लड़ रही है। 

... संवाददाता भारत दीक्षित की रिपोर्ट

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in