पाटन में पीएम मोदी ने फिर किया विंग कमांडर अभिनंदन का जिक्र, बताई पाक को चेताने वाली कहानी 

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/04/21 11:59

अहमदाबाद। लोकसभा चुनाव के सात में से 2 चरण का मतदान हो चूका है और अब तीसरे चरण के मतदान आगामी 23 अप्रैल को होंगे। आगामी चरण के लिए चुनाव प्रचार आज थम जाएगा। इस चरण में ही गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर भी मतदान होगा। इसी बीच चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी ने गुजरात के पाटन में जनसभा को संबोधित किया। 

PM Narendra Modi in Patan,Gujarat: When #Abhinandan was captured by Pakistan, I said(to Pakistan) that If anything happens to our pilot then we will not leave you pic.twitter.com/0Vlcb7I1A6

— ANI (@ANI) April 21, 2019

पाटन में अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद सेना को खुली छूट दी गई। वहीं एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन का जिक्र करते हुए कहा कि जब अभिनंदन को पाकिस्तान ने पकड़ लिया, तो मैंने पाकिस्तान को कहा कि अगर हमारे पायलट को कुछ हुआ तो हम तुम्हें नहीं छोड़ेंगे। 

बता दें कि 23 अप्रैल को होने वाले तीसरे चरण के तहत 14 राज्यों का 115 सीटों पर मतदाता उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे। इसके अलावा तमिलनाडु की वेल्लोर और त्रिपुरा की त्रिपुरा पश्चिम सीट भी शामिल हैं, क्योंकि दूसरे चरण में इन सीटों पर मतदान टल गया था।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in