पीएम मोदी की वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग, कहा-दूसरे देशों के मुकाबले भारत में कोरोना से मौत कम

पीएम मोदी की वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग, कहा-दूसरे देशों के मुकाबले भारत में कोरोना से मौत कम

 पीएम मोदी की वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग, कहा-दूसरे देशों के मुकाबले भारत में कोरोना से मौत कम

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोरोना वायरस संक्रमण पर मंगलवार को छठी बार वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए मुख्‍यमंत्रियों से बातचीत कर रहे है. आज पीएम मोदी 21 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत कर रहे है. जबकि बुधवार को भी 17 राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों से बातचीत करेंगे. पीएम मोदी देश के राज्यों में कोरोना के हालातों को लेकर  सभी मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे. 

रिकवरी रेट 50 प्रतिशत से ज्यादा:
पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कहा कि एक-एक जिंदगी की कीमत है. भारत में कोरोना का कहर कम है. भारत में रिकवरी रेट 50 फीसदी से ज्यादा है. कोरोना से किसी की मौत भी दुखद है. देश में अभी भी कोरोना वायरस का प्रभाव विश्‍व के अन्‍य हिस्‍सों जितना ज्यादा नहीं है. वीसी जरिए मुख्‍यमंत्रियों चर्चा में प्रधानमंत्री मोदी ने देश में कोरोना वायरस की वजह से हो रही मौतों पर दुख जाहिर किया. पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना महामारी के वक्त में किसी भी भारतीय की मौत के बारे में जानना दुखदायी है. उन्होंने कहा देश में हो रही हर एक मौत पीड़ादायी है. लेकिन यह सच है कि भारत अभी उन देशों में शामिल है, जहां कोरोना से कम मौतें हो रही हैं.

LAC पर भारत-चीन के बीच हिंसक झड़प, 3 भारतीय सैनिक शहीद, चीनी सैनिकों के भी मारे जाने की खबर

उतने ही रोजगार के नए अवसर भी बनेंगे:
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमें इस बात का हमेशा ध्यान रखना है कि हम कोरोना को जितना रोक पाएंगे, उसका बढ़ना जितना रोक पाएंगे. उतना ही हमारी अर्थव्यवस्था खुलेगी, हमारे दफ्तर खुलेंगे, मार्केट खुलेंगे, ट्रांसपोर्ट के साधन खुलेंगे, और उतने ही रोजगार के नए अवसर भी बनेंगे.

इन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीसी:
मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हिमाचल, लद्दाख,झारखंड, छत्तीसगढ़ ,गोवा, केरल, पुडुचेरी,असम,पंजाब, चंडीगढ़, उत्तराखंड, त्रिपुरा, मेघालय, अरुणाचल , मिजोरम, सिक्किम, मणिपुर, नागालैंड , अंडमान-निकोबार , दादर नगर हवेली और दमन दीव ,लक्षद्वीप के सीएम से बात करेंगे.

पेड़ से लटके मिले युवक-युवती के शव, प्रेमी युगल बताये जा रहे युवक-युवती

और पढ़ें