close ads


मोदी ने ली राहुल गांधी पर चुटकी, कहा-कुम्भाराम अब कुंभकरण हो गए

मोदी ने ली राहुल गांधी पर चुटकी, कहा-कुम्भाराम अब कुंभकरण हो गए

दौसा। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दौसा पहुंचे। यहां उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने राहुल पर चुटकी लेते हुए कहा कि 'जिसको यहां के लोग बड़ा किसान नेता मानते हों उसी पार्टी का अध्यक्ष कुम्भाराम को कुम्भकरण कह दे, इससे बड़ा अपमान क्या हो सकता है। ये इतना कन्फ्यूज हैं कि इन्हें ये भी नहीं पता कि कुम्भकरण ने क्या किया और कुंभाराम ने क्या किया। ऐसे लोग राजस्थान का भला कर सकते हैं क्या?'

बतादें पीएम ने जनसभा से पहले नगाड़ा बजाकर जनसभा की शुरुआत की। वे यहां भाजपा प्रत्याशी शंकर शर्मा के लिए प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान किरोड़ लाल मीणा उनके साथ मौजूद रहे। जिसके बाद उन्होंने अपने संबोधन में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

मोदी ने कहा कि हमारे देश में आदिवासी समाज आजादी के बाद पैदा हुआ क्या। पहले भी था कि नहीं था, कांग्रेस की इतनी सरकारें आकर गई, लेकिन कभी नामदार को विचार नहीं आया। चार-चार पीढ़ियों तक इन्हें आदिवासी कभी याद नहीं आए कि आदिवासियों के लिए अलग मंत्रालय, अलग मंत्री और बजट होना चाहिए। अटल जी जब प्रधानमंत्री बने तब जाकर आदिवासियों के लिए अलग मंत्रालय बना, अलग बजट बना और अलग मंत्री बना।


 

और पढ़ें