LIVE: संगम तट पर पीएम मोदी, कमांड व कंट्रोल सेंटर का किया उद्घाटन

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/12/16 02:41

प्रयागराज। बीजेपी लोकसभा चुनावों की अभी से तैयारियों में जुट गई है। इसकी शुरुआत पीएम ने सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली से की है। पीएम ने यहां 900वां कोच और हमसफर कोच को हरी झंडी दिखाई। इसके बाद प्रधानमंत्री प्रयागराज पहुंचे हैं उनके साथ उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं। पीएम ने प्रयाग पहुंचकर कुंभ मेले के कमांड व कंट्रोल रुम का उद्घाटन किया। 

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि देश देख रहा है कि कांग्रेस और हमारे विरोधी उन ताकतों के साथ खड़े हैं जो हमारी सेना को मजबूत नहीं होने देना चाहते हैं।क्या कांग्रेस इसलिए भड़की है कि केंद्र सरकार जो रक्षा सौदे कर रही है उसमें कोई क्वॉत्रोकी मामा या क्रिस्चन मिशेल अंकल नहीं है। 

वहीं योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आश्वासन देते हैं कि 31 दिसंबर तक अमेठी जनपद का हर मजरा विद्युतीकरण से पूर्ण होगा और हर परिवार को बिजली का फ्री कनेक्शन देने में सफल होगा।

बतादें रायबरेली में पीएम रेल कोच फैक्ट्री का जायजा लिया और कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया। पीएम ने रायबरेली को 1100 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी है। यही नहीं, पीएम मोदी ने आधुनिक रेल कोच कारखाने और 558 करोड़ रुपये की लागत से बने रायबरेली-बांदा हाइवे का भी लोकार्पण भी किया।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in