PPE किट उतार डॉक्टर ने शेयर की अपनी तस्वीर, लोगों ने किया दिल से सैल्यूट

PPE किट उतार डॉक्टर ने शेयर की अपनी तस्वीर, लोगों ने किया दिल से सैल्यूट

PPE किट उतार डॉक्टर ने शेयर की अपनी तस्वीर, लोगों ने किया दिल से सैल्यूट

 मुंबई: देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर (Second Fase) से जूझ रहा है. हालात इतने खराब हैं कि कोविड से अब तक दो लाख से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. देश की स्वास्थ्य व्यवस्था चरमारा गई है! लोग ऑक्सीजन, एंबुलेंस और दवाई जैसी बुनियादी चीजों के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

डॉक्टर सोहिल ने बुधवार को ट्विटर पर शेयर की अपनी फोटो:
डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ (Medical Staff) अस्पतालों में दिन-रात इस महामारी का मुकाबला कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक डॉक्टर की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह PPE किट उतारने के बाद पसीने से तरबतर नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर डॉक्टर सोहिल ने बुधवार, 28 अप्रैल को ट्विटर पर शेयर की है.


मुझे गर्व है की मई देश की सेवा कर रहा हूँ:
इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि मुझे गर्व है कि देश के लिए कुछ कर रहा हूं. अब ये फोटो इंटरनेट पर छा चुकी है. असल में, यह दो फोटो का कोलाज है. एक में डॉक्टर सोहिल PPE किट पहने हैं. जबकि दूसरी तस्वीर PPE (Personal Protective Equipment) किट उतारने के बाद की है जिसमें वो पसीने से भीगे हुए नजर आ रहे हैं.

अन्य स्वास्थ्य कर्मियों के लिए भी लिखा सन्देश: 
उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा है कि सभी डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों (Doctors and Health Workers) की ओर से मैं कहना चाहूंगा कि हम अपने परिवार से दूर रहकर खूब मेहनत कर रहे हैं. कभी-कभार पॉजिटिव मरीज से सिर्फ एक कदम, तो कभी गंभीर रूप से बीमार बुजुर्गों से एक इंच दूर होते हैं. मैं सभी से गुजारिश करता हूं कि कृपया टीकाकरण के लिए जाएं. सिर्फ यही एक समाधान है! सुरक्षित रहें.

और पढ़ें