बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में पाकिस्तान, पश्चिमी सीमा पर अलर्ट जारी 

बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में पाकिस्तान, पश्चिमी सीमा पर अलर्ट जारी 

जैसलमेर: राजस्थान के समीप भारत-पाकिस्तान की सीमा पर तैनात पाकिस्तान के सैनिकों की टोली को लेकर इंटेलिजेंस ब्यूरो ने अलर्ट जारी किया है. इंटेलिजेंस ब्यूरो का कहना है कि पाकिस्तान भारत में अशांति फैलाने के लिए किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में है. साजिश के तहत आतंकी गतिविधियों का संचालन करने के लिए उसने एक वांछित आतंकी को रिहा भी किया है. 

बड़ी साजिश की फिराक में पाकिस्तान:
बता दें कि ये जानकारी इस मामले से संबंधित दो अधिकारियों ने दी है. इंटेलिजेंस ब्यूरो से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान सियालकोट, जम्मू और राजस्थान के सेक्टर में आने वाले दिनों में किसी बड़ी साजिश की फिराक में है. पाकिस्तान जबसे जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा है, तब से इसी तरह की साजिशों के चलते बार-बार दहशत फैला रहा है. पाक ऐसा सिर्फ केन्द्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से विशेष दर्जे को वापस लेने के लिए कर रहा है. 

नफरी में जबरदस्त ईजाफा:
दुश्मन देश की नापाक हरकतों को देखते हुए सीमा सुरक्षा बल व सेना मुस्तैद व अलर्ट है. सीमाओं पर विशेष चौकसी बरतते हुए नफरी में जबरदस्त ईजाफा किया गया है. सीमाओं पर सीमा सुरक्षा बल व सेना के अधिकारी लगातार प्रत्येक स्थिति पर नजर जमाए हुई हैं. बार्डर के उस पार हरकत की सूचनाओं के बाद बढाए गए सुरक्षा के पहरे के बीच प्रत्येक मूवमेंट पर नजर रखी जा रही है. 

और पढ़ें