मुंबई पाकिस्तानी रेस्टोरेंट ने की घटिया हरकत, Alia Bhatt का वीडियो शेयर कर पुरुषों को दे रहा ऑफर

पाकिस्तानी रेस्टोरेंट ने की घटिया हरकत, Alia Bhatt का वीडियो शेयर कर पुरुषों को दे रहा ऑफर

पाकिस्तानी रेस्टोरेंट ने की घटिया हरकत, Alia Bhatt का वीडियो शेयर कर पुरुषों को दे रहा ऑफर

मुंबई : आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इस फिल्म के सब्जेक्ट और आलिया भट्ट के किरदार को हर किसी ने बहुत पसंद किया था. इस फिल्म को लेकर हाल ही में एक पाकिस्तानी रेस्टोरेंट ने शर्मनाक हरकत कर दी है. आलिया भट्ट के वीडियो क्लिप का उपयोग करते हुए पुरुषों को ऑफर देने का एक ऐड इस रेस्टोरेंट ने शेयर किया है. सामने आने के बाद इस पर विवाद शुरू हो चुका है. पोस्टर के साथ रेस्टोरेंट ने पुरुषों को 25 फीसदी छूट देने की घोषणा की है.

पाकिस्तान के कराची में स्थित स्विंग रेस्टोरेंट ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kayhiawadi) के सीन का इस्तेमाल करते हुए पुरुषों को ऑफर दिया है.  सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसे हर जगह देखा जा रहा है. सभी जानते हैं कि आलिया ने इस फिल्म में प्रोस्टिट्यूट का किरदार निभाया था जो बाद में वहां की मालिक बन जाती है. इसी फिल्म का एक सीन है जब शुरुआत में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ग्राहकों को रिझाने के लिए हाथ से इशारे करती दिखाई देती है. अपने रेस्टोरेंट में ग्राहकों को रिझाने के लिए रेस्टोरेंट की ओर से इसी सीन का इस्तेमाल किया गया है. 

 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पोस्टर के साथ सिर्फ पुरुषों को 25 फीसदी छूट देने का ऑफर भी रेस्टोरेंट्स ने निकाला है. इसी के साथ कैप्शन में आ जाना राजा किसका इंतजार है कैप्शन भी इस्तेमाल किया गया है. इंस्टाग्राम पर रेस्टोरेंट ने यह पोस्ट शेयर की है और हर जगह इसकी आलोचना की जा रही है. 

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस का गुस्सा फूट गया है. एक यूजर ने लिखा कि आपको हकीकत में देखने की जरूरत है कि आप क्या कर रहे हैं. जो आप जताना चाहते हैं उसके लिए आपने एक ऐसे सीन का इस्तेमाल किया है, जिसे नहीं करना चाहिए. एक यूजर ने यह भी कहा कि अगर अपनी मार्केटिंग रणनीति के तहत आप यह सोच रहे हैं कि इससे आपको अटेंशन या फिर ग्राहक मिलेंगे तो आप पूरी तरीके से गलत है. सोशल मीडिया पर यूजर्स की प्रतिक्रिया देखने के बाद रेस्टोरेंट मालिक का कहना है कि यह एक मार्केटिंग प्रक्रिया है और इस वीडियो को अभी तक नहीं हटाया गया है.

और पढ़ें