मुंबई पाकिस्तानी शो Hasna Mana Hai ने चुराया है Kapil Sharma का कांसेप्ट? कॉमेडियन ने कही कई बातें

पाकिस्तानी शो Hasna Mana Hai ने चुराया है Kapil Sharma का कांसेप्ट? कॉमेडियन ने कही कई बातें

पाकिस्तानी शो Hasna Mana Hai ने चुराया है Kapil Sharma का कांसेप्ट? कॉमेडियन ने कही कई बातें

मुंबई : पाकिस्तानी कॉमेडियन ताबिश हाशमी (Tabish Hashmi) के शो हंसना मना है (Hasna Mana Hai) को वहां के दर्शकों ने अच्छा रिस्पांस दिया है. लेकिन अब वह विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उन्होंने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो का आइडिया चुराया है. इस पर रिएक्शन देते हुए कॉमेडियन ने अब कपिल शर्मा को घेर लिया है. 

Geo.tv को दिए इंटरव्यू में ताबिश हाशमी (Tabish Hashmi) ने कहा कि उन्होंने नहीं बल्कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उनके आइडिया को चुराया है. आगे उन्होंने कहा कि यह कहना बहुत आसान है कि हंसना मना है कपिल शर्मा शो की तरह है. क्योंकि दोनों शो जिस शहर पर बनाए गए हैं वह एक जैसे दिखते हैं. कपिल शर्मा के शो का सेट दिल्ली का है और हमारे शो का सेट लाहौर का है. यह दोनों शहर एक जैसे दिखते हैं. 

आगे ताबिश (Tabish) यह कहते नजर आएगी यह हमारे शो का कॉन्सेप्ट है. किसी ने यह तो नहीं कहा कि कपिल ने हमारा आइडिया चुराया है. क्योंकि भारत में इस पर बहुत पैसा खर्च करते हुए यह दिखाया गया है कि यह उनका ही शो है. शो से तुलना किए जाने पर ताबिश ने यह भी कहा कि उनका शो हफ्ते में एक बार आता है जबकि मेरा शो 3 बार आता है. 

ताबिश (Tabish) ने यह भी बताया कि उनका शो उनकी असल जिंदगी पर बना हुआ है. शो में कराची के एक ऐसे शख्स की कहानी बताई गई है. जो कनाडा जाता है और वहां से पाकिस्तान लौट जाता है. बता दें कि यह शो भी बिल्कुल कपिल (Kapil) के शो की तरह इसमें भी स्टार्स अपने शो और फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं.

और पढ़ें