मुंबई पाकिस्तानी सिंगर का दावा, कहा- Jug Jugg Jeeyo के लिए Karan Johar ने चुराया गाना

पाकिस्तानी सिंगर का दावा, कहा- Jug Jugg Jeeyo के लिए Karan Johar ने चुराया गाना

पाकिस्तानी सिंगर का दावा, कहा- Jug Jugg Jeeyo के लिए Karan Johar ने चुराया गाना

मुंबई : फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. रिलीज से पहले ही यह फिल्म सुर्खियां बटोरती दिखाई दे रही है. हाल ही में फिल्म के गाने को लेकर एक पाकिस्तानी पॉलीटिशियन और सिंगर ने बड़ा आरोप लगा दिया है. उन्होंने फिल्म के गाने को अपना बताया है.

पाकिस्तानी पॉलीटिशियन और सिंगर अबरार उल हक ने करण जौहर (Karan Johar) पर अपना गाना चुराने का आरोप लगाया है. सिंगर ने कहा कि उन्होंने करण जौहर को अपना गाना बेचा नहीं है फिर भी अपने फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) में उन्होंने इसका इस्तेमाल किया है. एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अबरार ने इस बात की जानकारी दी है, साथ ही कानूनी कार्रवाई करने की धमकी भी दी है. 

फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है और इसके गाने नाच पंजाबन को लेकर अबरार ने दावा किया है कि यह उनका गाना है जिसे चुराया गया है. इस बारे में ट्वीट करते हुए अबरार में लिखा कि मैंने अपना गाना नाच पंजाबन किसी भी इंडियन फिल्म को नहीं बेचा है और इसके चलते मुझे जो नुकसान हुआ है मैं उसके लिए कोर्ट जा सकता हूं. करण जौहर जैसे इंसान को इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए. अबरार ने आगे यह भी कहा कि यह उनका छठा गाना है जिसे चुराया गया है. 

यह पहली बार नहीं है जब रिलीज से पहले जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) पर आरोप लगाए जा रहे हैं. इसके पहले ट्वीट के जरिए विशाल सिंह नाम के एक शख्स ने कहानी चुराने का आरोप भी लगाया था. ट्वीट करते हुए इस शख्स ने कहा था कि मैंने बन्नी रानी टाइटल के साथ एक कहानी का रजिस्ट्रेशन करवाया था. जिसके बाद मैंने इसे धर्मा प्रोडक्शन को मेल किया था ताकि उनके साथ मिलकर मैं इसे बना सकूं. वहां से मुझे जवाब भी मिला था, लेकिन अब मेरी कहानी पर इन्होंने टाइटल बदल कर अपनी फिल्म बना ली है. 

दोनों ही मामले में अभी तक धर्मा प्रोडक्शन या करण जौहर (Karan Johar) ओर से कुछ भी नहीं बोला गया है. बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है. करण जौहर और स्टारकास्ट फिलहाल इसके प्रमोशन में बिजी है. 24 जून को इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

पाकिस्तानी सिंगर द्वारा करण जौहर पर लगाए गए आरोप के बाद अब टी सीरीज (T-series) की ओर से एक बयान सामने आया है. T-series ने कहा है कि 1 जनवरी 2002 को iTunes पर रिलीज किए गए नच पंजाबन गाने के लिए कानूनी रूप से सभी अधिकार हासिल कर लिए गए हैं. यह लॉलीवुड क्लासिक्स के यूट्यूब चैनल पर भी अवेलेबल है इसका स्वामित्व मूवीबॉक्स रिकॉर्ड लेबल द्वारा किया गया है, जो धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म जुग जुग जियो के लिए है. टी सीरीज की ओर से कॉपीराइट और सभी दस्तावेज होने के बात भी कही गई है.

और पढ़ें