चर्चें में आया पलक तिवारी का लेटेस्ट फोटोशूट, देख उड़ जाएंगे होश

मुंबई: टेलीविजन की खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने बहुत ही कम समय में इतनी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है कि हर कोई उनका दीवाना बन चुका है. जहां पलक अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो बिजली बिजली के बाद से हर किसी की नजरों में आ चुकी है, वहीं फैशन स्टाइल के मामले में भी वह हर किसी ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं.

पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं. अब फिर पलक ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है, दरअसल उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद फैंस दांतों तले उंगलियाँ दबा रहें हैं.

पलक ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उनका स्टाइल इतना खूबसूरत लग रहा है कि लोग उन्हें देख तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. पलक ने वाइट कलर की प्लंजिंग नेकलाइन की ब्रालेट पहनी हुई थी, जिसमें उनका क्लीवेज पोर्शन और टोन्ड फिगर पूरी तरह से हाईलाइट हो रहा है, उनका इतना हॉट और ग्लैमरस अंदाज फैंस के होश उड़ा दे रहा है. ये तो हम दावे के साथ कह सकते हैं कि पलक की फोटो देखने के बाद आप भी अपना दिल हार जाएंगे.

पलक के इस अंदाज की फैंस जमकर तारीफ कर रहें हैं. बता दें कि अपने पहले ही म्यूजिक वीडियो 'बिजली-बिजली' से जबरदस्त धमाका करने के बाद पलक एक्टर आदित्य सील के साथ 'मांगता है क्या' म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थी. पलक के ये दोनों गाने आज भी युवाओं के बीच काफी पॉपुलर है. साथ ही अभिनेत्री अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी चर्चा में हैं. वह सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" से अपना डेब्यू कर रहीं हैं, जो कि एक मल्टी स्टारर फिल्म है.