Pali: सोजत उपप्रधान कन्हैयालाल ओझा का अपहरण, अपहरणकर्ताओं ने फिरौती में मांगे 50 लाख रुपए

Pali: सोजत उपप्रधान कन्हैयालाल ओझा का अपहरण, अपहरणकर्ताओं ने फिरौती में मांगे 50 लाख रुपए

पाली: पाली जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. जहां जिले के सोजत उपप्रधान कन्हैयालाल ओझा का अपहरण ( kidnapping of Sojat sub-prime Kanhaiyalal Ojha) करने का मामला सामने आया है. अपहरणकर्ताओं (kidnapper) ने फिरौती में 50 लाख रुपए की मांग की है. इसके अलावा लड़की के साथ वीडियो बना वायरल (video viral)करने की भी धमकी (threat) दी है. वहीं वीडियो वायरल नहीं करने की एवज में 18 लाख रुपए वसूलने की जानकारी भी सामने आई है. अब अपहरणकर्ताओं द्वारा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर और पैसों की भी मांग की जा रही है. इस बारे में सोजत थाने में पीड़ित ने मामला दर्ज (case registered) करवाया है. 

पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच करने में जुट गई: 
हालांकि अभी इस बारे में पूरी जानकारी नहीं है. लेकिन पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच करने में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार इनका 15 तारीख के करीब इनके गांव से अपहरण किया गया था. वहीं अपहरणकर्ता भी इनके गांव के ही बताए जा रहे हैं. अपहरणकर्ता उपप्रधान कन्हैयालाल ओझा का अपहरण कर अज्ञात स्थान पर ले गए. उसके बाद वहां अपहरणकर्ताओं ने उप प्रधान को डरा धमाकर उसके कपड़े उतरवालिए. फिर इसका वीडियो बनाकर कर फिरौती की मांग करने लगे. 

पिछले दो दिन फिर फिरौती की राशि की मांग करे लगे:
इस पर कन्हैयालाल ओझा ने अपनी इज्जत बचाने के लिए 18 लाख रुपए अपहरणकर्ताओं को दे दिए. उसके बाद पास ही गांव में लेजाकर उसको छोड़ दिया. उसके बाद पिछले दो दिन फिर फिरौती की राशि की मांग करते हुए वीडियो वायरल की धमकी दे रहे हैं. इस मामले में आज सोजत थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. पुलिस उपअधिक्षक सोजत हैमंत जाखड़ ने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है. शाम तक आरोपियों को गिरफ्तार कर इस मामले में पूरा खुलासा करने का प्रयास किया जाएगा. 


 

और पढ़ें