Live News »

Panchayati Raj Election 2020: चुनाव ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले 3 कार्मिकों पर गिरी गाज

Panchayati Raj Election 2020: चुनाव ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले 3 कार्मिकों पर गिरी गाज

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले में पंचायत चुनाव 2020 के तहत चुनाव ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले 3 कार्मिकों पर गाज गिरी है. जिला निर्वाचन अधिकारी ने 2 कार्मिकों को निलंबित कर दिया है, वहीं एक कार्मिक को राज्य निर्वाचन आयोग ने नोटिस जारी करते हुए तलब किया है. 

दरअसल प्रथम चरण के मतदान के तहत जिले के गड़ा वाटेश्वर मतदान केंद्र पर मतगणना कार्य में लापरवाही बरतने और मतों की गलत गिनती करने के मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी आलोक रंजन ने रिटर्निंग अधिकारी ईश्वर सिंह सिसोदिया को निलंबित किया है. इसी प्रकार मतदान दल गठन प्रकोष्ठ में नियुक्त कार्मिक खुमान सिंह राव द्वारा चुनाव ड्यूटी में लगे कार्मिकों की उपस्थिति लेने का दायित्व दिया गया था, लेकिन कार्य में लापरवाही बरतने के कारण जिला निर्वाचन अधिकारी ने खुमान सिंह राव को भी निलंबित कर दिया है. 

इधर चुनाव से जुड़ी सांख्यिकी सूचनाएं समय पर राज्य निर्वाचन आयोग और जिला निर्वाचन अधिकारी को उपलब्ध नहीं कराने के चलते सांख्यिकी प्रकोष्ठ के सहायक प्रभारी अधिकारी उपेंद्र पंड्या को राज्य निर्वाचन आयोग ने नोटिस जारी करते हुए राज्य निर्वाचन आयोग मुख्यालय पर तलब किया है. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in