Mumbai National Award Winner Director श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म

National Award Winner Director श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म

National Award Winner Director श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म

मुंबई: National Award Winner Director Srijit Mukherji की अपकमिंग फिल्म "शेरदिल: द पीलीभीत सागा"(Sherdil: The Pilibhit Saga) की रिलीज डेट अनाउंस की जा चुकी है. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान करते हुए मेकर्स ने पंकज त्रिपाठी का फर्स्ट लुक भी रिवील किया है जो देखने में काफी दिलचस्प लग रहा है.

बता दें कि इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा, नीरज काबी और सयानी गुप्ता (Neeraj Kabi, Sayani Gupta) भी हैं। फिल्म की कहानी एक गाँव की सच्ची घटना पर आधारित है, जिसे श्रीजीत मुखर्जी द्वारा लिखा गया है और उन्होंने ही इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है.

बता दें कि श्रीजीत मुखर्जी 5 बार नेशनल अवार्ड जीत चुकें हैं और "शेरदिल" उनकी दूसरी हिंदी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने "बेगम जान" नाम की अपनी पहली हिंदी फिल्म बनाई थी. पंकज त्रिपाठी अभिनीति यह फिल्म 24 जून को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

अपकमिंग फिल्म "शेरदिल" श्रीजीत मुखर्जी का ड्रीम प्रोजेक्ट है. इसके बारे में उन्होंने कहा, "मैं अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'शेरदिल' के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ फिर से जुड़कर बहुत खुश हूं. मैं पीलीभीत टाइगर रिजर्व के पास के एक गाँव की कुछ घटनाओं से प्रभावित हुआ था और तभी मैंने सोचा था कि इसपर मुझे अपना नेक्स्ट प्रोजेक्ट शुरू करना है. परिवार को बचाने के लिए अपने जीवन का बलिदान देने के लिए बहुत साहस की आवश्यकता होती है और मेरी फिल्म इसी वीरता के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म का सब्जेक्ट मेरे दिल के बहुत करीब है."

बता दें कि 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' फिल्म को भूषण कुमार के टी-सीरीज़ और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, यह फिल्म 24 जून, 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

और पढ़ें