Mumbai आखिर किसके कपड़े चुराना चाहती है परिणीति, खुद किया खुलासा

आखिर किसके कपड़े चुराना चाहती है परिणीति, खुद किया खुलासा

आखिर किसके कपड़े चुराना चाहती है परिणीति, खुद किया खुलासा

मुंबई: परिणीति चोपड़ा का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में गिना जाता है, जो एक्टिंग के साथ ही साथ कई और हुनर भी अपने अंदर संजोये हुए है. फिलहाल परिणीति ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक चौंका देने वाली बात कही है, जी हां!! उन्होंने कहा कि वे कपड़े चुराना चाहती है.

परिणीति को आखिर किसके कपड़े इतने ज्यादा पसंद आ गए कि वे उनसे कपड़े चुराना चाहती है, इसके बारे में उन्होंने खुद बताया है. दरअसल बॉम्बे फैशन वीक 2022 शुरू हो चुका है, और एक्ट्रेस ने डिजाइनर विक्रम फडनीस के कपड़ों में रैंप वॉक कर सभी का ध्यान अपनी ओर ही खींच लिया.

परिणीति को डिजाइनर विक्रम के कपड़े इतने पसंद आएं हैं कि वे अब उन्हें चुराना चाहती है. रैंप वॉक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए परिणीति ने कहा, "मुझे लगता है कि जैसे एक फिल्म की कास्टिंग होती है, उसी तरह इस शो में मेरी करेक्ट कास्टिंग हो गई है. डायरेक्टर साहब ने मुझे कास्ट किया, क्योंकि कहीं ना कहीं उनका कलेक्शन मेरी पर्सनालिटी से मिलता है."

"मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं, क्योंकि रैंप पर वॉक करना बहुत डरावना होता है, जैसे कि कपड़े कभी कभी बहुत मुश्किल होतें हैं, हेयर, मेकअप इन सबका भी बहुत ध्यान रखना पड़ता है, लेकिन आज इस फैशन वीक में आकर मुझे लगा कि मैं एक पार्टी में आयीं हुईं हूं, और इंज्वाय करके जा रहीं हूं. सच बताऊँ तो मैं बहुत नर्वस थी, क्योंकि ये एक फिल्म का सेट नही है, बल्कि एक बहुत अलग दुनिया है, मेरी रोजमर्रा की जिंदगी से बिलकुल अलग. और जब आप सुपरमॉडल्स को देखते हैं तो आप बस उनकी तरह अच्छा काम करना चाहते हैं। मैनें डिजाइनर विक्रम को बोला था कि मुझे कुछ नही चाहिए, मैं बस आपके कपड़े चोरी करना चाहती हूं. सिर्फ मेरे ही नहीं बल्कि सभी मॉडल्स के कपड़े भी चोरी करने वाली हूँ, और यही मेरी शो की पेमेंट है."

और पढ़ें