कमला हैरिस के जन्मदिन पर पार्टी प्रमुख बाइडेन का ऐलान, अगला जन्मदिन व्हाइट हाउस में

कमला हैरिस के जन्मदिन पर पार्टी प्रमुख बाइडेन का ऐलान, अगला जन्मदिन व्हाइट हाउस में

कमला हैरिस के जन्मदिन  पर पार्टी प्रमुख बाइडेन का ऐलान, अगला जन्मदिन व्हाइट हाउस में

ऐरी:  अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी की उपराष्ट्रपति उम्मीदवार कमला हैरिस मंगलवार को 56 साल की हो गई है और इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रपति पद उम्मीदवार जो बाइडेन ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि उनका अगला जन्मदिन हम व्हाइट हाउस में मनाएंगे. बाइडेन ने इस मौके को स्पेशल बताते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर भी साझा की जिसमें दोनों हाथ मिलाते दिख रहे हैं.

उन्होंने ट्वीट किया कि कमला हैरिस को जन्मदिन की बधाई. अगले साल आइसक्रीम के साथ इस दिन को व्हाइट हाउस में मनाएंगे. उल्लेखनीय है कि अगस्त में बाइडेन ने कमला हैरिस को उप राष्ट्रपति पद उम्मीदवार के तौर पर नामित किया था. जिसके बाद हर कोई हैरान था. आपको बता दे कि अगर कमला हैरिस निर्वाचित होती हैं तो वह अमेरिका की पहली महिला उप राष्ट्रपति होंगी. 

बाइडेन अगले महीने अपना 78वां जन्मदिन मनाएंगे. हैरिस ने कहा कि जन्मदिन पर उनकी इच्छा है कि सभी लोग घरों से बाहर निकलकर मतदान करें. हैरिस की भांजी मीना हैरिस का जन्मदिन भी 20 अक्टूबर को ही पड़ता है और इस मौके पर उन्होंने अपनी भांजी को भी बधाई दी है. सारी दुनिया की नजरें अमेरिका के आगामा चुनावों की ओर टिकी हुई है. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें