Live News »

Pati Patni Aur Woh First Look : चिंटू त्यागी और उनकी पत्नी ने शेयर किया फर्स्ट लुक

Pati Patni Aur Woh First Look  : चिंटू त्यागी और उनकी पत्नी ने शेयर किया फर्स्ट लुक

मुंबई  कार्तिक आर्यन जल्द ही अपने फैंस के लिए एक अलग किरदार में नज़र आने वाले हैं.हाल ही में कार्तिक आर्यन ने फ्लाइट में बैठे और हाथ में पति पत्नी और वो की स्क्रिप्ट लेकर फोटो साझा की थी.सोशल मीडिया पर जब उन्होंने ये फोटो शेयर की तो यह काफी वायरल भी हुई अब कार्तिक आर्यन की फिल्म के सेट से उनका एक फोटो लीक हुआ है जिसमें उनका फिल्स से पहला लुक सामने आया है. इस फोटो को खुद कार्तिक आर्यन ने शेयर किया है.साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि अभिनेता के तौर पर लोग एक जिंदगी में कई सारी जिंदगियां जीते हैं.

अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म पति पत्नी और वो फिल्म का अपना लुक अपने फैंस से शेयर किया है जिसमें वो कानपुर के सबसे आदर्शवादी पति के किरदार में नज़र आ रहे हैं.चिंटू के साथ कार्तिक आर्यन ने अपनी पत्नी का भी लुक शेयर किया है.इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन एक आम आदमी की तरह नज़र आ रहे हैं फोटो के साथ कार्तिक आर्यन लिखते हैं, 'हाय क्या स्माइल है मिलिए चिंटू त्यागी से कानपुर के सबेसे आदर्शवादी पति'.पोस्टर में कार्तिक आर्यन चेक फॉर्मल शर्ट और पेंट पहने हुए हैं, साइड में ऑफिस बैग और हाथ में घड़ी बांधे हुए मूछो में कार्तिक आर्यन बिल्कुल एक साधारण आदमी की तरह लग रहे हैं. फिल्म पति पत्नी और वो फिल्म साल 1978 में आई बी आर चोप़डा की फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक है

और पढ़ें

Most Related Stories

अमिताभ बच्चन के बाद ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई नेगेटिव

अमिताभ बच्चन के बाद ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई नेगेटिव

नई दिल्ली: अब बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन पहले से ही कोरोना पॉजिटिव हैं. बृह्नमुंबई नगर निगम ने अमिताभ बच्चन के बंगले 'जलसा' को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. बीएमसी के अधिकारियों ने अमिताभ के बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन होने का नोटिस लगा दिया है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस संक्रमण पाये जाने के बाद बंगले को फौरी तौर पर सैनिटाइज भी किया जा चुका है.अस्पताल सूत्रों के हवाले के मुताबिक डां अंसारी की अगुवाई में अमिताभ बच्चन का इलाज जारी है और उनमें कोरोना के सामान्य लक्षण पाए गए हैं, फिलहाल उनकी तबीयत एकदम ठीक है.

राजस्थान का मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम! कपिल सिब्बल का दिलचस्प ट्वीट, तो ओम माथुर ने री-ट्वीट कर कसा तंज

किसी को घबराने की जरूरत नहीं:
इससे पहले अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और फॉलोवर्स को जानकारी दी है कि वह ठीक हैं और किसी को घबराने की जरूरत नहीं है. उनके पूरे परिवार का कोरोना पॉजिटिव हो गया है और बीएमसी उनके टच में है. अभिषेक बच्चन इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'कल, मेरे पिताजी और मैं कोरोना से संक्रमित हो गए. हम दोनों को कोरोना के हल्के लक्षण हैं और हम अस्पताल में भर्ती हैं. मैं सभी से प्रार्थना करता हूं की शांत रहे हैं और घबराने की जरूरत नहीं है.'

फैंस में छाई मायूसी:
शनिवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही उनके फैंस में मायूसी छाई है. हर कोई उनकी सेहत को लेकर चिंतित है. इस बीच बड़ी संख्‍या में लोग फेसबुक-ट्विटर आदि के जरिये अपनी भावनाएं सोशल मीडिया में व्‍यक्‍त कर रहे हैं. लोग-बाग अपने चहेते कलाकार के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना के साथ ही भगवान से उनके बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य की दुआ मांग रहे हैं. 

RAS मुख्य परीक्षा परिणाम सवालों के घेरे में, अभ्यर्थियों ने कहा-जल्दबाजी में जारी किया गया परिणाम

अनुपम खेर के परिवार के 4 सदस्यों को हुआ कोरोना, मां और भाई निकले कोरोना संक्रमित, ट्वीट करके दी जानकारी

अनुपम खेर के परिवार के 4 सदस्यों को हुआ कोरोना, मां और भाई निकले कोरोना संक्रमित, ट्वीट करके दी जानकारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अनुपम खेर ने रविवार सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. इससे पहले शनिवार को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए थे.आपको बता दें कि अभिनेता अनुपम ने एक वीड‍ियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया क‍ि कुछ दिनों से उनकी मां दुलारी की तबीयत खराब थी. उन्हें भूख नहीं लग रही थी और वे सोती रहती थीं. चिकित्सकों की सलाह पर उन्होंने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब ठीक निकला. बाद में सीटी स्कैन करवाया और फिर हल्के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्ट‍ि हुई.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव,  फैंस में छाई मायूसी

अनुपम खेर की रिपोर्ट आई निगेट‍िव:
इसके बाद अनुपम खेर और उनके भाई राजू ने भी अपना कोविड की जांच करवाई. जिसमें अभिनेता अनुपम खेर की रिपोर्ट निगेट‍िव आई, लेकिन उनके भाई की रिपोर्ट में हल्का कोविड-19 पाया गया. इसके बाद राजू की फैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया. इसमें अनुपम की भाभी यानी राजू की पत्नी और भतीजी वृंदा माइल्ड कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए, जबकि भतीजे की रिपोर्ट निगेट‍िव आई. 

कोकिलाबेन अस्पताल में करवाया भर्ती:
अनुपम खेर ने बताया कि उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.  इस बारे में बीएमसी को भी सूचना दे दी गई है और अब उनके घर को सैनिटाइज किया जाएगा. अनुपम ने लोगों से भी यही अपील की है क‍ि वे अपने माता-पिता का ख्याल रखें. उन्होंने डॉक्टर्स की भी तारीफ की है, जो दिन-रात लोगों के लिए काम कर रहे हैं.

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में 4 मौत, 153 नए पॉजिटिव केस, अलवर में सर्वाधिक 42 पॉजिटिव मरीज मिले

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, ऐश्‍वर्या-जया निगेटिव, फैंस में छाई मायूसी

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, ऐश्‍वर्या-जया निगेटिव, फैंस में छाई मायूसी

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कोविड19 की चपेट में आ गए है. उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. ये अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट करके जानकारी दी है.उन्हें मुबंई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल सूत्रों के हवाले के मुताबिक डां अंसारी की अगुवाई में अमिताभ बच्चन का इलाज जारी है और उनमें कोरोना के सामान्य लक्षण पाए गए हैं, फिलहाल उनकी तबीयत एकदम ठीक है.

अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव:
उनके पुत्र अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. हालांकि अभिषेक की पुत्री आराध्या बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मां जया बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की भी रिपोर्ट नेगेटिव आई. अमिताभ बच्चन में कोरोना के मामूली लक्षण दिखाई दिए. अमिताभ बच्चन का ऑक्सीजन लेवल सामान्य लेकिन हल्का बुखार है. जबकि अभिषेक बच्चन में कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखे. 

Rajasthan Corona Updates: पिछले 24 घंटे में 574 नए केस, 6 मरीजों की मौत, अकेले बीकानेर में मिले 105 नए पॉजिटिव मरीज

फैंस में छाई मायूसी:
शनिवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही उनके फैंस में मायूसी छाई है. हर कोई उनकी सेहत को लेकर चिंतित है. इस बीच बड़ी संख्‍या में लोग फेसबुक-ट्विटर आदि के जरिये अपनी भावनाएं सोशल मीडिया में व्‍यक्‍त कर रहे हैं. लोग-बाग अपने चहेते कलाकार के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना के साथ ही भगवान से उनके बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य की दुआ मांग रहे हैं. 

ट्विटर पर सक्रिय रहते है अमिताभ बच्चन:
आपको बता दें कि 77 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्चन अब भी अपने करियर में काफी व्यस्त हैं और ट्विटर पर सक्रिय रहते हैं, उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है. बच्चन ने बताया कि उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है. साथ ही उन्होंने अपील की है कि जो लोग पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आए हैं वे अपना टेस्ट करा लें.गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाले हैं और वे आखिरी बार फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ में दिखाई दिए थे.

विधायक खरीद फरोख्त प्रकरण पर सबसे बड़ा अपडेट! गुड़गांव में हो रही विधायकों की बाड़ेबंदी 

ग्लैमरस लूक में दिखीं सपना चौधरी, कहा-तरक्की और खुशी का आपस में कोई संबंध नहीं है साहेब

ग्लैमरस लूक में दिखीं सपना चौधरी, कहा-तरक्की और खुशी का आपस में कोई संबंध नहीं है साहेब

नई दिल्ली: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बदले अंदाज में नजर आईं. जी हां सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की एक तस्वीर खूब छा रही है. हरियाणवी डांसर सपना अक्सर अपने देसी अंदाज में नजर आती है, लेकिन जो तस्वीर सामने आई है, जिसमें सपना चौधरी ग्लैमरस अंदाज का जलवा बिखेरती नजर आ रही है.  

COVID-19: सीएम केजरीवाल की लोगों से अपील, कहा-घबराने की जरूरत नहीं, डोनेट करें प्लाज्मा  

तस्वीर को मिले एक लाख से ज्यादा लाइक:
इंस्टा पर शेयर की इस फोटो में सपना चौधरी स्लीवलेस टॉप और पैंट में नजर आ रही है. डांसर सपना चौधरी का यह लुक उनके फैन्स खूब पसंद आ रहा है. फैंस ने इस फोटो पर खूब लाइक और कमेंट्स भी किए हैं. आपको बता दें कि उनकी इस फोटो पर हजार से ज्यादा कमेंट्स हैं और 1.38 लाख लोगों ने इस फोटो को लाइक किया है? 

कैप्शन के साथ पोस्ट की फोटो:
सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा पर फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि तरक्की और खुशी का आपस में कोई संबंध नहीं है साहेब.खुद को खुश रखना कामयाब होने से कहीं मुश्किल है आज के दिन.। आपको बता दें कि सपना चौधरी आए दिन ही इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक तस्वीर शेयर करती हैं जिसमें वे अपने ग्लमैरस अंदाज का जलवा बिखेरती नजर आ रही है. 

Sushant Suicide Mystery: अभी तक नहीं उठा आत्महत्या केस से पर्दा, गुत्थी को सुलझाने में लगी पुलिस

Sushant Suicide Mystery: अभी तक नहीं उठा आत्महत्या केस से पर्दा, गुत्थी को सुलझाने में लगी पुलिस

Sushant Suicide Mystery: अभी तक नहीं उठा आत्महत्या केस से पर्दा, गुत्थी को सुलझाने में लगी पुलिस

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक चमकते सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड करके जीवन लीला समाप्त कर ली. उनके आत्महत्या करने की क्या वजह रही अभी तक पर्दा नहीं उठ पाया है, लेकिन मुंबई पुलिस सुसाइड मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश कर रही है. हर रोज इस मामले में नए अपडेट आ रहे है. अब सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुबई पुलिस फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से पूछताछ कर रही है. 

बयान दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचे भंसाली:
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक संजय लीला भंसाली अपना बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच गए हैं. पुलिस ने पूछताछ के लिए संजय लीला भंसाली को बुलाया है. उनसे सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की गई फिल्मों के बारे में पूछताछ की जाएगी, जिस पर सुशांत और संजय लीला भंसाली के बीच बात नहीं बन पाई थी.

वीडियो शेयर कर राहुल गांधी ने कसा पीएम मोदी पर तंज, कहा- हार्वर्ड को तीन विफल रणनीति पर रिसर्च करना चाहिए

अब तक 28 लोगों से हुई पूछताछ:
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस मामले में भंसाली का नाम तब सामने आया, जब फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत को संजय लीला भंसाली ने 3 फिल्मों के लिए अप्रोच किया था. इनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं. सुशांत के सुसाइड की वजह तलाशने के लिए पुलिस एक्टर के करीबियों समेत कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है. इसी मद्देनजर अब भंसाली को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की पुलिस जांच हर रोज गहराती जा रही है. इस  मामले में अब तक 28 से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है और उनके बयान पुलिस ने दर्ज किए हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने ही बांद्रा स्थित फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी.

COVID-19: सीएम केजरीवाल की लोगों से अपील, कहा-घबराने की जरूरत नहीं, डोनेट करें प्लाज्मा  

नहीं रहीं मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान, नम आंखों से दी गई आखिरी विदाई

 नहीं रहीं मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान, नम आंखों से दी गई आखिरी विदाई

मुंबई: मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने 71 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान हुआ है. सरोज खान ने शुक्रवार को मुंबई के हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली थी. वह 20 जून को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हुई थीं.

मुंबई में पहली बारिश में कई इलाकों में भरा पानी, मौसम विभाग ने दी भारी बारिश की चेतावनी!

नम आंखों से दी अंतिम विदाई:
उनको शुक्रवार सुबह मलाड के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. सरोज खान को अंतिम विदाई देने के लिए उनके परिवारवाले और कुछ रिश्तेदार ही मौजूद थे. मुंबई शहर में कोरोना वायरस के कहर के चलते सरोज खान को सुबह-सुबह ही बिना देर किए सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. पुलिस से सरोज खान की फैमिली को आदेश था कि अंतिम विदाई में 50 से ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे.

फिल्म और टीवी जगत के सितारे स्तब्ध:
उनके निधन के बाद से फिल्म और टीवी जगत के सितारे स्तब्ध हैं. सरोज खान को तबीयत बीती रात काफी ज्यादा बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई. वहीं अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक सरोज खान के निधन का कोरोना वायरस के कोई लेना-देना नहीं था. सरोज खान का कोरोना टेस्ट भी हुआ था जो कि नेगेटिव पाया गया था.

लेह से बोले पीएम मोदी, ये धरती वीरों के लिए है, वीर अपने शस्त्र से मातृभूमि की रक्षा करते हैं

अभिनेता आमिर खान की टीम के 7 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

अभिनेता आमिर खान की टीम के 7 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

मुम्बई: दुनियाभर के साथ भारत में भी कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. इस वायरस से अब बॉलीवुड भी अछूता नहीं हैं. अभिनेता आमिर खान की टीम के 7 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आई है. इसमें ड्राइवर, रसोइया और सुरक्षाकर्मी शामिल है. इसी के चलते आमिर खान अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाएंगे. 

बैन के बाद टिकटॉक ने दी सफाई- नहीं शेयर की जानकारी, चीन को भी नहीं दिया डेटा 

मेरे स्टाफ के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव:  
वहीं एक न्यूज चैनल पर बयान जारी करते हुए आमिर खान ने कहा कि मैं आप लोगों को जानकारी देना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव है. इस बारे में जानकारी मिलते ही उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर लिया गया है. इसके साथ ही बीएमसी के अधिकारी उन्हें तुरंत मेडिकल फैसिलीटी में ले गये. उसके बाद हममें से बाकी लोगों का टेस्ट किया गया है और हम सबका टेस्ट नेगेटिव आया है. 

Rajasthan Corona Updates:  पिछले 12 घंटे में 94 नए पॉजिटिव केस आए सामने, जोधपुर जिले 4 मरीजों की मौत 

बॉलीवुड में कोरोना का शिकार होकर 2 मौतें हो चुकी: 
गौरतलब है कि अगर बॉलीवुड की बात करें तो कोरोना का शिकार होकर 2 मौतें हो चुकी हैं. 1 मई को जानी-मानी संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद की मौत कोविड-19 और किडनी फेल्योर के चलते हो गयी थी. 70-80 के जाने-माने निर्माता अनिल सूरी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गये थे. 

थप्पड़ कांड में सोनाली फोगाट को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट से जमानत भी मिली

थप्पड़ कांड में सोनाली फोगाट को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट से जमानत भी मिली

हिसार(हरियाणा): हिसार के बालसमंद में मार्किट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को बीते 5 जून को थप्पड़ और फिर चप्पल से मारे जाने के मामले में बुधवार को भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. सोनाली के साथ पांच अन्य आरोपी भी गिरफ्तार किए गए थे. इसके बाद सभी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई. सोनाली को 20 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है.

भारत अपनी अखंडता से समझौता नहीं करेगा, यथोचित जवाब देने में सक्षम- पीएम मोदी  

कर्मचारी यूनियन और खाप पंचायत मेरे साथ खड़ी: 
वहीं सोनाली की गिरफ्तारी पर मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह ने कहा कि कि ये लोकतंत्र और आम जनमानस की जीत है. उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और उन्हें न्याय जरूर मिलेगा. कर्मचारी यूनियन और खाप पंचायत मेरे साथ खड़ी हैं. ये उन सभी की जीत है. 

मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था:
गौरतलब है कि हिसार जिले के बालसमंद में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट द्वारा पांच जून को मार्केट कमेटी सचिव सुलतान सिंह को पीटा गया था. इस मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. सुलतान सिंह बिनैन खाप से आते हैं और मूल रूप से सच्चाखेड़ा गांव के ही हैं. ऐसे में उनकी खाप ने सुलतान सिंह का साथ देने का फैसला लिया है. विवाद को लेकर सोमवार को तीसरी बार बिनैन खाप की पंचायत हुई थी. पंचायत में सरकार को अल्टीमेटम देते हुए फैसला लिया गया था कि 22 जून तक सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी नहीं होती है तो 23 जून से खाप धरना शुरू कर देगी. इसी कड़ी में आज भाजपा नेत्री को पुलिस ने गिरफ्तार किया. 

ऑनलाइन बिजनेस करने के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी कर बन गया साधु, पुलिस ने वृंदावन से किया गिरफ्तार 

सोनाली फोगाट ने लगाया था अभद्र भाषा के इस्तेमाल का आरोप:
वहीं सोनाली फोगाट मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी ने उसके खिलाफ बहुत अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगा चुकी है. उसके पास इसका ऑडियो भी है. इसी को लेकर वह बार-बार कहती रही है कि यदि ऑडियो लोगों के बीच आ जाए तो आम लोग ही सुल्तान सिंह को मारेंगे. वहीं सुल्तान सिंह सिरे से इन आरोपों को खारिज कर चुके हैं. बता दें कि सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं. वे आए-दिन अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. 

Open Covid-19