Mumbai एजाज खान के साथ शादी को लेकर पवित्रा पुनिया ने उठाया पर्दा

एजाज खान के साथ शादी को लेकर पवित्रा पुनिया ने उठाया पर्दा

एजाज खान के साथ शादी को लेकर पवित्रा पुनिया ने उठाया पर्दा

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एजाज़ खान( Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया(Pavitra Punia) की जोड़ी सबसे लविंग जोड़ियों में से एक है. वैसे एकबात तो है सलमान खान के मोस्ट चर्चित रियालिटी शो बिगबॉस के घर में अबतक कई सेलेब्स को उनका हमसफ़र मिला है. और उन्हीं में से एक एजाज खान और पवित्रा पुनिया भी हैं.

एजाज खान और पवित्रा पुनिया एक दूसरे से बिग बॉस के घर में मिले थे और शो के दौरान परवाना चढ़ा इनका प्यार तब से दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में फैंस कबसे इंतजार कर रहें हैं कि उनका यह फेवरेट कपल कब शादी के बंधन में बंधेगा, और अब जाकर पवित्रा ने अपनी शादी के राज से पर्दा उठाया है.

पवित्रा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, "हर कोई हमेशा हमसे हमारी शादी के बारे में पूछता है, लेकिन ईमांदारी से कहूं तो हमारी बॉन्डिंग एक मैरिड कपल जैसी ही है. अब रही बात ऑफिशियली वेडिंग डेट एलान करने की, तो यह हमारे हाथ में नहीं है. हम पिछले साल से प्लानिंग कर रहे हैं और इस साल भी हमने शादी करने के लिए सोचा है."

पवित्रा ने आगे कहा, "हमारी शादी बहुत झटपट होने वाली है, क्योंकि हमारी जिंदगी फिलहाल पैक्डअप है. हम बहुत कोशिश कर रहे हैं कि इस बिजी शेड्यूल में हम अपनी शादी के लिए भी जगह बना पाएं. शादी हमारे लिए बहुत बड़ी चीज है. हम तीन दिन की छुट्टी लेकर शादी करने की जल्दी में नहीं हैं. हम अपनी शादी के हर फेज को इंज्वाय करना चाहते हैं."

और पढ़ें