Mumbai धाकड़ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची पायल रोहतगी, लॉकअप के बाद कंगना को किया था अनफॉलो

धाकड़ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची पायल रोहतगी, लॉकअप के बाद कंगना को किया था अनफॉलो

धाकड़ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची पायल रोहतगी, लॉकअप के बाद कंगना को किया था अनफॉलो

मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म "धाकड़" (Dhaakad) आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो ही गई. फिल्म को बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, खासतौर पर दर्शकों को कंगना और अर्जुन के बीच के बीच का पॉवरपैक एक्शन काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है.

आज फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है लेकिन इससे पहले यानी कि गुरुवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां इंडस्ट्री के कई सितारें मौजूद हुए थे. इसी बीच वहाँ पर लॉकअप की रनरअप पायल रोहतगी(Payal Rohatgi) भी नजर आयी. पायल को धाकड़ की स्पेशल स्क्रीनिंग में देखकर वहां मौजूद लोग शॉक हो गए, क्योंकि लॉकअप से बाहर आते ही पायल ने कंगना को अनफॉलो किया था और कहा था कि उनकी फिल्म फ्लॉप हो जाए.

हालांकि अब पायल ने ना सिर्फ कंगना की पिक्चर देखी, बल्कि अपने फैंस से भी फिल्म देखने की अपील की. यहाँ तक की उन्होनें अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में भी धाकड़ को प्रमोट करते दिखाई दे रहीं हैं.

पायल के साथ ही उनके बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह ने भी फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया, उन्होंने लिखा, "मैं सबसे रिक्वेस्ट करता हूं कि प्लीज 20 मई को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर धाकड़ देखें. बॉलीवुड में वुमन सेंट्रिक फिल्में कम ही होती हैं. यह सही वक्त है कंगना जी को सपोर्ट करने का. वह हमारे देश और सोसाइटी को बहुत अच्छे मैसेज वाली फिल्म दे रही हैं."

और पढ़ें