बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार पर्ल वी पुरी, इस अभिनेत्री के साथ आएंगे नजर

मुंबई: टेलीविजन की दुनिया में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकें अभिनेता पर्ल वी पुरी(Pearl V Puri) बहुत जल्द बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाने जा रहें हैं. उन्होंने आज ही अपने फैंस के साथ इस खुशखबरी को साझा करते हुए अपने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म का ऐलान कर दिया है.

पर्ल ने अपनी फिल्म का ऐलान करने के साथ ही उसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है, जिसे सुनते ही फैंस खुशी से खिल उठे हैं. बता दें कि एक्टर के डेब्यू फिल्म का नाम 'यारियां 2'(Yaariyan 2) है. "Yaariyan 2" 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'यारियां' का दूसरा पार्ट है, जिसमें हिमांशु कोहली और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में थे.

पर्ल इस फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. दिव्या और पर्ल के अलावा फिल्म में यश दासगुप्ता और मीजान जाफरी भी नजर आएंगे. फिल्म का डायरेक्शन राधिका राव और विनय सप्रू करने वाले हैं. 

दिव्या और पर्ल की यह फिल्म अगले साल 12 मई को रिलीज़ होगी. बताते चलें कि दिव्या और पर्ल दूसरी बार एकसाथ स्क्रीन शेयर करेंगे, इससे पहले दोनों एक म्यूजिक वीडियो 'तेरी आंखों में' में साथ नजर आ चुकें हैं, जिसमें दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.