नागौर कलेक्ट्रेट के बाहर आरएलपी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/05/16 03:40

नागौर: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा आज प्रदेश स्तरीय धरना प्रदर्शन कर जिला स्तर पर जिला कलक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपें. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा आज नागौर जिला मुख्यालय पर भी धरना प्रदर्शन किया गया और इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला भी दहन किया गया. धरना प्रदर्शन से पहले राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा हनुमान बेनीवाल के आवास से एक रैली भी निकाली गई.

इस दौरान राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता नारायण बेनीवाल ने कहा कि अलवर के थानागाजी में दलित महिला के साथ हुए गैंगरेप और प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था सहित अन्य मुद्दों को लेकर आज राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. साथ ही महामहीम राज्यपाल के नाम जिला कलक्टर के माध्यम से ज्ञापन भी दिया गया है. 

अलवर गैंगरेप प्रकरण के दोषियों को फांसी की मांग
बेनीवाल ने कहा की अलवर गैंगरेप प्रकरण के दोषियों को फांसी की सजा दिलाने व भविष्य में फिर से ऐसी घटना न हो इस हेतु कड़ाई से कानून की पालना करने, नागौर जिले में दलित सिपाही गेनाराम मेघवाल आत्महत्या प्रकरण में पूरे परिवार को आत्महत्या हेतु मजबूर करने वाले दलित विरोधी मानसिकता रखने वाले अलवर एसपी अनिल परिस देशमुख को तुरंत प्रभाव से हटाने, पीड़िता को सुरक्षा व आर्थिक सहायता देने, सीएमओ के आदेश पर गम्भीर घटना को दबाने पर डीजीपी को बर्खास्त करने के साथ साथ दौसा में पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज में दोषी पुलिस कार्मिको व अधिकारियों पर कार्रवाई, तथा अलवर प्रकरण को वोट बैंक की राजनीति के चलते चुनाव तक दबाने के मुख्य जिम्मेदार सूबे के मुख्यमंत्री के त्यागपत्र की भी मांग है.

दलित हितों पर कुठाराघात सहन नही होगा
नारायण बेनीवाल ने कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी प्रदेश के दलित, पिछड़े, आदिवासी समुदाय के हितों के लिए सदैव संघर्षरत है. किसी भी सूरत में दलित हितों पर कुठाराघात सहन नही होगा. 

....नरपत ज़ोया संवाददाता 1st इंडिया न्यूज नागौर 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in