Mumbai विक्की कौशल ने देखी पत्नी कैटरीना की फोन भूत, किया रिव्यू

विक्की कौशल ने देखी पत्नी कैटरीना की फोन भूत, किया रिव्यू

विक्की कौशल ने देखी पत्नी कैटरीना की फोन भूत, किया रिव्यू

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चहीते कपल विक्की कौशल(Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ किसी ना किसी कारणवश हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. कैटरीना(Katrina Kaif) बहुत जल्द हॉरर  कॉमेडी फिल्म"फोन भूत"(Phone Bhoot) में नजर आने वाली हैं, जिसमें ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य किरदार में हैं.

कैटरीना, ईशान और सिद्धांत बहुत ही जोरों शोरों से फिल्म का प्रमोशन कर रहें हैं. फिल्म के ट्रेलर और गानों को बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. जैसा कि फिल्म की रिलीज में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हुए हैं, ऐसे में बीती शाम फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी.

स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की. वहीं कैटरीना के पति विक्की कौशल भी अपनी वाइफ की फिल्म देखने पहुंचे. फिल्म देखने के तुरंत बाद ही, बिना देर किए अभिनेता ने फिल्म का रिव्यू भी कर डाला.

विक्की ने अपने इंस्टा स्टोरी में फोन भूत का रिव्यू करते हुए लिखा, "फुल फ्रंट पर आकर मस्ती और पागलपन है ये फिल्म. जाइए अपने पास के थिएटर्स में जाकर हंसे." साथ ही उन्होंने फिल्म की स्टारकास्ट को टैग भी किया और कैट के नाम के आगे दिल वाला इमोजी भी बनाया. बता दें कि कैट की इस फिल्म को आप 4 नवंबर से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं.

और पढ़ें