जयपुर फोन टैपिंग प्रकरण: सीएम के OSD लोकेश शर्मा को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ी राहत, कोर्ट के आदेश के बिना नहीं होगी गिरफ्तारी

फोन टैपिंग प्रकरण: सीएम के OSD लोकेश शर्मा को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ी राहत, कोर्ट के आदेश के बिना नहीं होगी गिरफ्तारी

फोन टैपिंग प्रकरण: सीएम के OSD लोकेश शर्मा को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ी राहत, कोर्ट के आदेश के बिना नहीं होगी गिरफ्तारी

जयपुर: फोन टैपिंग प्रकरण में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. अब कोर्ट के आदेश के बिना फोन टैपिंग प्रकरण में  गिरफ्तारी नहीं होगी. जस्टिस सुब्रमण्यम प्रसाद की कोर्ट में सुनवाई के दौरान आदेश दिए . 13 जनवरी को फोन टैपिंग प्रकरण को लेकर अगली सुनवाई होगी.

दिल्ली हाई कोर्ट में लोकेश शर्मा की ओर से प्रार्थना पत्र दायर हुआ था. एडवोकेट अनुपम प्रसाद ने 10 नवंबर को अर्जी दायर की थी. दिल्ली क्राइम ब्रांच ने लोकेश शर्मा को नोटिस भेजा था. क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तारी करने तक की चेतावनी दे दी थी, जबकि दिल्ली हाई कोर्ट ने पहले गिरफ्तारी पर रोक लगा रखी थी. ऐसे में अर्ली हियरिंग को लेकर हाई कोर्ट में नई अर्जी दायर हुई थी.

आपको बता दें कि सीएम के OSD लोकेश शर्मा आज दिल्ली नहीं गए. फोन टैपिंग प्रकरण में आज दिल्ली क्राइम ब्रांच के सामने पेश होना था, लेकिन निजी कारणों के चलते लोकेश शर्मा दिल्ली नहीं जा पाए. लोकेश शर्मा ने लिखित में क्राइम ब्रांच को अपना जवाब भेजा. 

और पढ़ें