स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ इस तरह वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं करीना कपूर

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) को जैसे ही काम से फुरसत मिलती है, तो अपनी फैमिली या फिर अपनी बहन के साथ टाइम बिताती हैं या फिर वेकेशन पर चली जाती हैं. इस समय एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ स्विट्जरलैंड में वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं.

करीना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, जो सभी का अटेंशन ग्रैब कर रही है. उस फोटो में बेबो पति सैफ अली खान और दोनों बेटो तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ दिखाई दे रहीं हैं, एक्ट्रेस की यह फोटो हर किसी का दिल जीत ले रही है.

करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पिक्चर साझा की है. इस तस्वीर में वो स्विट्जरलैंड में अपने पति और बच्चों के साथ लकड़ी पर बैठी नजर आ रही हैं. सैफ और करीना ने ब्लैक जैकेट में ट्यूनिंग की हुई है, जबकि तैमूर लॉलीपॉप खाते दिख रहें हैं और छोटे जेह की क्यूटनेस का क्या ही कहना.

करीना कपूर खान ने इस खूबसूरत पिक्चर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, "काउंटडाउन शुरू हो चुका है, 29-12-2022…टिम के मुंह में वह क्या है? स्ट्रॉबेरी, लॉलीपॉप कोई?" एक्ट्रेस के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं, वहीं सेलेब्स भी बेबो की इस फोटो पर हार्ट रिएक्ट कर रहें हैं.