Nidarshana Gowani के पिलर्स ऑफ ह्यूमैनिटी को सितारों का मिला सपोर्ट

मुंबई: अंकीबाई घमंदीराम गोवानी(Ankibai Ghamandiram Gowani) की पहल पिलर्स ऑफ ह्यूमैनिटी को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के स्टार्स जैसे- आदित्य रॉय कपूर, नीलम कोठारी, अनीसा मल्होत्रा ​​जैन, अरमान जैन, आयुष शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा, रोहित खंडेलवाल, करणवीर शर्मा, देबात्तमा साहा, सुप्रिया और सुजॉय मुखर्जी का सपोर्ट मिला. इस इवेंट के चीफ गेस्ट महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी थे.

पिलर्स ऑफ ह्यूमैनिटी, अंकीबाई घमंदीराम गोवानी ट्रस्ट की एक पहल है और ट्रस्टी मिसेज निदर्शन गोवानी(Nidarshana Gowani) द्वारा इसकी परिकल्पना की गई है. निदर्शन गोवानी लीडिंग रियल एस्टेट एंटरप्रेन्योर और सामाजिक कार्यकर्ता हैं जो समाज के कल्याण के लिए काम कर रहीं हैं. 25 सितंबर को मुंबई के सेंट रेजिस में आयोजित पिलर्स ऑफ ह्यूमैनिटी ने अलग-अलग कम्यूनिटी को एक साथ आने और ह्यूमैनिटी के लिए चलने का अवसर प्रदान किया.

ट्रांसजेंडर, कैंसर रोगी, वृद्धाश्रम, एसिड अटैक पीड़ित, सेक्स वर्कर्स और ट्राइबल वुमेन जैसे अलग-अलग कम्यूनिटी द्वारा पिलर्स ऑफ ह्यूमैनिटी को प्रजेंट किया गया था. सामाजिकता के लिए प्रत्येक वॉक में लीडिंग एंटरप्रेन्योर उनके साथ चल रहे थे, जो समाज में एकता का संकेत दे रहे थे. प्रत्येक वॉक के दौरान कम्यूनिटी में एकता दिखी और इस तरह से इसने इवेंट को और भी शानदार बना दिया. शो में कुछ एंटरप्रेन्योर ने भी वॉक किया जैसे कि- नैना पारेख, निशा जामवाल, श्वेता वर्धन, अजिता इटालिया, स्मृति सिन्हा और सान्या मुलानी के अलावा भी अन्य लोग.

ह्यूमैनिटी के लिए हर वॉक के लिए दर्शकों ने जमकर चीयर्स किया और खुशी मनाई. इसमें शाइना एनसी, मंजू लोधा, सुमिता सिन्हा और कई अन्य लोग इस अवसर पर उपस्थित थे और कम्यूनिटी को सपोर्ट किया. यह आयोजन पॉजिटिव एनर्जी से भरा हुआ था, जो बड़े पैमाने पर दुनिया को एक मजबूत संदेश दे रहा था.